भारी बारिश ने लोगों का जीना किया दुश्वार

Published

सूरत/गुजरात: सूरत में पिछले कुछ दिनों से लोग भीषण गर्मी से परेशान थे लेकिन शहर में आज सुबह से ही भारी बारिश हो रही है. बारिश इतनी हुई कि कुंभारिया रोड पर आवास की दीवार गिर गई और तीन गाड़ियां नाले के पानी में फंस गईं. इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी.

जान बचाकर भागे लोग

दमकल विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर राहत कार्य चलाया. जिस समय दीवार गिरी, उस समय रेजीडेंसी के निवासी जान बचाकर भाग रहे थे. सारथी रेजीडेंसी सूरत में पुना कुंभारिया रोड पर खाड़ी के करीब स्थित है. आज सुबह से हो रही बारिश के कारण दोनों किनारों पर खाड़ी बह रही है. तेज बरसात के कारण नीचे की मिट्टी के कटाव के कारण यह घटना घटी. घटना के बाद नगर पालिका के भवन निरीक्षक दल और अग्निशमन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और कार्रवाई की.

दमकल विभाग ने दिखाई मुस्तैदी

सूरत शहर में सुबह से अब तक करीब तीन इंच बारिश हो चुकी है. भारी बारिश के कारण कई इलाकों में बारिश का पानी भर गया है. सूरत में पुना कुंभारिया रोड पर सारथी रेजीडेंसी की दीवार ढह गई और तीन खड़ी कारें पास के नाले में गिर गईं. कारों के अलावा तीन बाइक भी पानी में डूब गई. दमकल विभाग की तीन गाड़ियां और एक टीम तुरंत मौके पर पहुंची.कड़ी मशक्कत के बाद तीनों बाइक को पानी से बाहर निकाला गया.

रिपोर्ट: श्रुती पाटिल

लेखक: आदित्य झा