हेमा मालिनी ने चिलचिलाती धूप में काटी फसल, किसानों से की मुलाकात

Published
Hema Malini

नई दिल्ली/डेस्क: लोकसभा चुनाव के लिए हर पार्टी ताबड़तोड़ रैली और चुनावी प्रदर्शन में लगी हुई है. वहीं, मथुरा से बीजेपी सांसद और बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहीं हैं.

खबर में खास

  • बलदेव गांव पहुंची हेमा
  • तीसरी बार मिला टिकट
  • एक्स पर किया शेयर
  • सोशल मीडिया पर वायरल
बलदेव गांव पहुंची हेमा

सोशल मीडिया के अनुसार, बीते दिन हेमा मालिनी अपने चुनावी प्रचार-प्रसार के लिए चिलचिलाती धूप में फसल काटती नज़र आईं. बीजेपी सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने बलदेव क्षेत्र के गांव गढ़ी गोहनपुर पहुंचकर कई किसानों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं पर बातचीत भी की.

तीसरी बार मिला टिकट

बता दें, हेमा मालिनी मथुरा से तीसरी बार लोकसभा चुनाव लड़ने जा रही हैं. हेमा मालिनी (Hema Malini) ने खेत में काम करती महिलाओं से मुलाकात की और वहां उनसे बातचीत भी की. इस चुनावी प्रचार की तस्वीरें लोग सोशल मीडिया पर खूब शेयर कर रहे हैं.

एक्स पर किया शेयर

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने इस दिन की तस्वीरें अपने एक्स हैंडल पर भी शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, “आज मैं उन किसानों से बातचीत करने के लिए खेतों में गई, जिनसे मैं पिछले 10 वर्षों से नियमित रूप से मिलती आ रही हूं. मुझे अपने बीच पाकर उन्हें बहुत अच्छा लगा और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं उनके साथ पोज दूं और मैंने वैसा ही किया.”

सोशल मीडिया पर वायरल

साल 2019 में भी हेमा मालिनी (Hema Malini) चुनाव प्रचार के दौरना खेतों में उतरी थीं और खेतों में काम कर रहीं महिलाओं के साथ फसल को काटा था. उन दिनों भी हेमा मालिनी की तस्वीरों को लोगों ने खूब शेयर किया था.

मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से पहले कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश धनगर का गांव नौगांव में भूसा ढोते हुए वीडियो सामने आ चुका है.

लेखक- वेदिकी प्रदीप