हेमंत सोरेन को मिली बेल, कहा- “जब मैं जेल में था तो झारखंड के लिए 5 महीने चिंताजनक”

Published
हेमंत सोरेन
हेमंत सोरेन

Hemant Soren Bail: झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री और जेएमएम नेता हेमंत सोरेन को हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। 28 जून शुक्रवार यानी आज झारखंड हाई कोर्ट ने जेएमएम नेता हेमंत सोरेन को जमीन घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत दे दी है। 31 जनवरी को केंद्रीय जांच एजेंसी ईडी ने उन्हें गिरफ्तार किया था। वहीं, जमानत पर रिहा होने के बाद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि अंत में कोर्ट ने अपना न्याय सुनाया है उसी के तहत मैं आज जेल से बाहर हूं।

हेमंत सोरेन ने क्या कहा?

जमानत पर रिहा होने के बाद झारखंड के पूर्व सीएम हेमंत सोरेन ने कहा, “विगत 5 महीनों के बाद मैं जेल से बाहर आया हूं। पिछले 5 महीने झारखंड के लिए चिंताजनक रहे। पूरा देश जानता है कि मैं जेल क्यों गया था। अंत में कोर्ट ने अपना न्याय सुनाया है उसी के तहत मैं आज जेल से बाहर हूं मैं कोर्ट का सम्मान करता हूं।”

हेमंत सोरेन ने कहा, “हम देख रहे हैं कि कैसे न्यायिक प्रक्रिया में दिन-महीने नहीं बल्कि सालों लग रहे हैं। जो लड़ाई हमने शुरू की और जो संकल्प हमने किए हम उन्हें पूरा करने के लिए काम करेंगे। आज ये पूरे देश के लिए संदेश है कि कैसे हमारे खिलाफ साजिश रची गई।”

लेखक: रंजना कुमारी