Himesh Reshammiya Father Death: हिमेश रेशमिया पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता विपिन रेशमिया का हुआ निधन

Published

Himesh Reshammiya Father Death: बॉलीवुड जगत से बेहद दुखद खबर सामने आई है। संगीतकार हिमेश रेशमिया के पिता और मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर विपिन रेशमिया का निधन हो गया। वो 87 साल के थे और पिछले कुछ दिनों से मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती थे। विपिन रेशमिया को सांस लेने में दिक्कत थी, जिसके इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विपिन रेशमिया का अंतिम संस्कार आज जुहू श्मशान भूमि में किया जाएगा।

बढ़ती उम्र की समस्याओं से जूझ रहे थे विपिन रेशमिया

18 सितंबर की शाम लगभग 8:30 बजे विपिन रेशमिया (Himesh Reshammiya Father Death) ने अपनी आखिरी सांस के साथ दुनिया को अलविदा कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो हिमेश रेशमिया के पिता विपिन रेशमिया बढ़ती उम्र की समस्याओं और बीमारियों से लड़ रहे थे। उन्हें सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पिता के बेहद करीब थे हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया अपने पिता को अपना गुरु मानते थे। हिमेश के करियर में उनके पिता ने अहम भूमिका निभाई। हमेशा वो अपने पिता को लेकर पोस्ट किया करते थे। फादर्स-डे के दिन हिमेश ने पिता के साथ फोटो साझा करते हुए लिखा था कि मेरे पापा, मेरे हिरो, लव यू पापा, सभी को फादर्स-डे की शुभकामनाएं।

यह भी पढ़ें: Haryana BJP Manifesto: हरियाणा के लिए BJP आज जारी करेगी घोषणा पत्र, ये दिग्गज नेता रहेंगे मौजूद