हिस्ट्रीशीटर विशनाराम गिरफ्तार, जोधपुर रेंज आईजी ने टीम का बढ़ाया हौसला

Published
History sheeter Vishnaram arrested, Jodhpur Range IG encouraged the team
History sheeter Vishnaram arrested, Jodhpur Range IG encouraged the team

जोधपुर। जिला पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए राज्य के टॉप टेन वांछित आरोपियों में शुमार और एक लाख के वांछित आरोपी विशनाराम को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले को लेकर जोधपुर रेंज आईजी नारायण ने आज विशनाराम को गिरफ्तार करने वाली टीम की हौसला अफजाई की.

बता दें कि विशनाराम कुख्यात मोस्ट वांटेड सक्रिय हार्डकोर और हिस्ट्रीशीटर है. जिस पर पुलिस मुख्यालय जयपुर द्वारा एक लाख का इनाम घोषित किया गया था. आरोपी पिछले कई दिनों से 0029 के नाम से एक गैंग चला रहा था. उसके खिलाफ जानलेवा हमला करने, गंभीर मारपीट, आर्म्स एक्ट, एनडीपीएस एक्ट, अपहरण, राज कार्य में बाधा, अवैध शराब तस्करी, धोखाधड़ी सहित कुल 68 मामले दर्ज हैं.

बता दें कि फिलहाल आरोपी पर 8 मुकदमें दर्ज हैं. भंवरी देवी हत्याकांड में मुख्य आरोपी था. जोधपुर पुलिस पिछले 6 माह से आरोपी पर लगातार नजर रख रही थी. 2010 में हाई कोर्ट परिसर में पैशी के दौरान हुई फायरिंग में भी विशनाराम मुख्य आरोपी घोषित किया गया था.

वहीं जिला विशेष टीम जोधपुर ग्रामीण पुलिस और फलोदी पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए बदमाश विशनाराम को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया. इस दौरान भागते वक्त आरोपी के पैर में चोट भी लगी. फिलहाल जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

वहीं विशनाराम के साथ गोपीकृष्ण नामक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है. इसको लेकर पुलिस अधिक जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. मामले को लेकर आईजी जयनारायण शेर ने बताया कि डीएसटी टीम के हेड कांस्टेबल चिमना राम की आसूचना और लोहावट एसएचओ बद्री प्रसाद मीणा द्वारा जान की परवाह किए बिना बहादुरी का कार्य किया है.

(Also Read- अब होगा अपराध का खात्मा, पुलिस ने कसी कमर, गुजरात और राजस्थान के अधिकारियों के बीच हुई मीटिंग)