असम में फिर हुई हिट एंड रन की घटना, युवक की मौके पर मौत

Published
Assam Hit and Run
Assam Hit and Run

Assam Hit and Run: असम के कछार जिले में एक बार फिर हिट एंड रन की घटना हुई है। तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद मालवाहक गाड़ी तेजी से भाग गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिलचर मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर

बुधवार रात यह घटना काछार ज़िले की सिलचर कुंभीर गांव वीआईपी रोड पर हुई, जिसमें सिलचर नेशनल हाईवे के निवासी रतन भौमिक की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, रतन कुंबीर गांव की ओर से स्कूटी से सिलचर की ओर आ रहा था। डुमुर घाट इलाके में पहुंचने के बाद रतन की विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी से सीधी टक्कर हो गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस कर रही घटना की जांच

दुर्घटना को अंजाम देने के बाद वाहन तेजी से मौके से भाग गया। तेज आवाज सुनकर स्थानीय लोग आगे आये। उन्होंने युवक को स्कूटर सहित सड़क पर पड़ा देखा और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर सिलचर मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया और दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी को अपने कब्जे में ले लिया। शुरुआत में स्कूटी चालक की पहचान नहीं हो पाई, लेकिन बाद में मृतक की पहचान सिलचर नेशनल हाईवे निवासी रतन भौमिक के रूप में हुई।फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

लेखक: रंजना कुमारी