पातडां शहर में गुंडागर्दी का नंगा नाच, 10 रुपये के लिए दुकानदार पर तलवारों से हमला

Published

पातड़ां/पंजाब: पातड़ां शहर में उस समय गुंडागर्दी का नंगा नाच देखने को मिला जब आज सुबह-सुबह शहर के जाखल रोड पर मोटरसाइकिल के टायर में हवा डलवाने आए एक व्यक्ति से दुकानदार ने दस रुपये मांगे और बहस के बाद उक्त व्यक्ति ने अपने करीब एक दर्जन साथियों को बुला लिया और उन पर तलवारों से हमला कर दिया।

इस हमले में दुकानदार समेत उसके तीन बेटे गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल मिनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पातडां में भर्ती कराया गया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटियाला भेज दिया गया।  

घटना का पता चलते ही सिटी थाना प्रभारी बलजीत सिंह के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी।

टायर वर्कर के मालिक दी पूरी जानकारी

जेरे इलाज वर्मा टायर वर्कर के मालिक प्रकाश चंद ने बताया कि उनके बेटे ने रोजाना की तरह सुबह दुकान खोली ही थी कि तभी एक व्यक्ति मोटरसाइकिल के टायर में हवा भरवाने आया।  हवा लगने पर जब उसके बेटे ने पैसे मांगे तो उक्त व्यक्ति ने पैसे देने से इंकार कर दिया।  

बहस के बाद उसने पैसे दे दिए, लेकिन कुछ देर बाद तलवारों से लैस करीब एक दर्जन अन्य लोगों ने दुकान पर हमला कर दिया।  हमले के दौरान प्रकाश सिंह, उनके बेटे हरविंदर सिंह टिंकू, जसविंदर सिंह सोनू और सुखविंदर सिंह राजू गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस दौरान सिटी पुलिस चौकी पातड़ां के प्रभारी बलजीत सिंह ने कहा कि कथित हमलावरों में से दो की पहचान कर ली गई है।  जानकारी मिली है कि दूसरे पक्ष के भी कुछ लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी है। दोषी पाए गए किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा।

रिपोर्ट- भूपिंदरजीत

पातड़ां, पंजाब