मिथिलेश भाटी के घर के बाहर हुई हूटिंग, सीमा-सचिन पर लगाए गंभीर आरोप!

Published

नई दिल्ली: पाकिस्तानी सीमा हैदर और सचिन मीणा की लव स्टोरी को तो सब जानते हैं। लेकिन आज कल उन्हीं की पड़ोसी की एक मिथिलेश भाटी उनसे ज्यादा सुर्खियों में हैं। क्योंकि सीमा हैदर और भाभी मिथिलेश भाटी के बीच अब जुबानी जंग शुरु हो चुकी है।

ये जुबनी जंग इतनी बढ़ गई कि सीमा और सचिन ने कोर्ट का सहारा लिया और मिथिलेश भाटी को नोटिस भिजवाया है। वहीं, मिथिलेश का कहना है कि उन्हें अभीतक कोई नोटिस नहीं मिला है। जब मिलेगा तब देखा जाएगा। वहीं, मिथिलेश भाटी ने सचिन और सीमा पर आरोप लगाया है कि वे उन्हें जान से मारने की धमकिया दिलवा रहे हैं।

मीडिया ने सीमा से ज्यादा मिथिलेश को कवर किया

मीडिया रिपोर्ट की माने, तो सीमा हैदर और सचीन मीणा से ज्यादा मिथिलेश भाटी को पीछले कुछ दिनों में कवर किया है। सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल हुईं मिथिलेश भाभी अभी तक भी मीडिया के कैमरो पर लगातार दिख रही हैं।

मिथिलेश भाटी सिर्फ मीडिया के कैमरों पर ही नहीं दिख रही हैं। अब सोशल मीडिया पर भी मिथिलेश द्वारा सचिन को कहे गए शब्द ‘लप्पू सा सचिन, झींगुर सा सचिन’ के लिरिक्स विद रीमिक्स वायरल रहे हैं।

मिथिलेश के साथ-साथ उनकी बहन और पति को भी लगातार मिडिया के कैमरों में कैप्चर किया जा रहा है। न्यूज चैनलों पर डिबेट में मिथिलेश, सीमा-सचिन के वकिल एपी सिंह से भिड़ती दिखाई देती हैं।

मिथिलेश के घर के बाहर हुई हूटिंग

एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में मिथिलेश भाटी और सचिन-सीमा आमने-सामने थे। उस दौरान दोनों के बीच बहस में मिथिलेश भाटी ने कहा कि, मुझे सचिन के चाचा ने धमकी दी है। हमें लगातार धमकियां दिलवाई जा रही हैं। जान से मारने की कोशिश की जा रही है। मेरे घऱ के बार हूटिंग करवाई जा रही है। ये सब आरोप मिथिलेश भाटी ने सीमा-सचिन पर लगाएं हैं।