नागपुर में फोटोग्राफर के कत्ल की खौफनाक कहानी, सेक्सटॉर्शन, लव ट्रायंगल और ब्लैकमेलिंग से भरी है ये कहानी

Published

नागपुर: महाराष्ट्र के पॉश इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए एक अद्भुत शहर है, लेकिन शनिवार (24 फरवरी) की घटना ने इस शहर को एक बेजोड़ और जल्दी से न सुलझने वाली कत्ल की कहानी के साथ छोड़ दिया है। फैशन फोटोग्राफर विनय पुणेकर के घर में हुए कत्ल के पीछे की यह कहानी न केवल भयानक है, बल्कि यह उस अंधेरे दुनिया का भी परदा उठाती है, जिसमें सेक्सटॉर्शन, ब्लैकमेलिंग और नाजायज रिश्तों के दुष्प्रभाव छुपे हैं।

कत्ल के पीछे सेक्सटॉर्शन

पुलिस की जांच से पता चला है कि विनय पुणेकर का मर्डर उसके संपर्क में आने वाली एक महिला के साथ जुड़ी संशयात्मक रिश्तों के चलते हुआ था। उसके फोन और लैपटॉप से मिले अश्लील तस्वीरें और चैट रिकॉर्डिंग्स ने एक अलग ही कहानी सामने लाई।

हेमंत शुक्ला ने मारी थी गोली

हेमंत शुक्ला नामक व्यक्ति ने पुणेकर को ब्लैकमेल करना शुरू किया था, जिसमें सेक्सटॉर्शन और ब्लैकमेलिंग का खेल खेला गया। पुलिस के मुताबिक, उसने ही विनय पुणेकर का खून किया है। लेकिन ये कहानी यहां खत्म नहीं होती है। जांच में पता चला कि विनय पुणेकर की मौत के पीछे अधिक तत्काल कारण थे, जो उसके रिश्तों के गहरे संबंधों में छिपे थे।

पुलिस को गर्लफ्रेंड पर शक!

हालांकि, वारदात को लेकर लड़की की बताई गई इस कहानी से अलग भी पुलिस को हेमंत के साथ-साथ उसकी गर्लफ्रेंड पर भी पुणेकर की साजिश रचने का शक है। पुलिस को लग रहा है कि पुणेकर की आदतों का फायदा उठा कर दोनों ही उसे ब्लैकमेल कर रहे थे और जब पुणेकर से पुलिस में कंप्लेन करके इस सिलसिले पर फुलस्टॉप लगा दिया, तो खुंदक में आकर दोनों ने उसकी जान ले ली।

इस घटना ने एक सतह पर राजनीतिक और सामाजिक चर्चाओं को भी उजागर किया है। सेक्सटॉर्शन और ब्लैकमेलिंग जैसे अपराधों के खिलाफ जनता को सशक्त करने की जरूरत है, ताकि वे अपने अधिकारों की रक्षा कर सकें।