अब कैसी है मिथुन चक्रवर्ती की तबीयत, डॉक्टरों ने दिया हेल्थ अपडेट

Published

नई दिल्ली/डेस्क: बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में कोलकाता के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी महसूस हुई थी। मीडिया में इसे ब्रेन स्ट्रोक बताने की खबरें आईं, लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने इसे इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर (Ischemic Cerebrovascular) स्ट्रोक बताया। अब डायरेक्टर पथिकृत बसु ने मिथुन का हेल्थ अपडेट शेयर किया है.

पथिकृत बसु के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती की हालत अब ठीक है। वे लोगों को पहचान भी रहे हैं और बातचीत भी कर रहे हैं। उनकी तबीयत फिल्म के सेट पर नहीं बल्कि होटल से बाहर निकलते वक्त बिगड़ी थी। और वे शूटिंग सेट तक पहुंच ही नहीं पाए थे। मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार को कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मिथुन चक्रवर्ती भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनय सितारे हैं। हाल ही में उन्हें पद्म भूषण से सम्मानित किया गया। वह लंबे समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है। उन्हें अपनी एक्टिंग के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

लेखक: करन शर्मा