‘फुकरे 3’ ने चौथे दिन कितना कमाया? जल्द ही होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल

Published

नई दिल्ली/डेस्क: फिल्म ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, इसके पिछली दो भाग ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ के बाद, इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। 28 सितंबर को रिलीज होने की वजह से, इसे विवेक अग्निहोत्री की ‘द वैक्सीन वॉर’ और कंगना रनौत की ‘चंद्रमुखी 2’ से क्लैश करना पड़ा।

फिल्म को शाहरुख खान की ‘जवान’ से भी टक्कर मिली है, लेकिन ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर इन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है और बड़ा कलेक्शन कर रही है।

‘फुकरे 3’ ने रिलीज के चौथे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘फुकरे 3’ ने दर्शकों का भरपूर प्यार हासिल किया है। चूचा और हनी की कहानी ने ऑडियंस को सिनेमाघरों में आने के लिए मजबूर कर दिया। ‘फुकरे 3’ ने अपनी ओपनिंग डे पर 8.82 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

इसके बाद, फिल्म ने दूसरे दिन, शुक्रवार को 7.81 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वीकेंड पर ‘फुकरे 3’ ने धूम मचा दी और जमकर बिजनेस किया। फिल्म ने शनिवार को 11.67 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया था, जिसके साथ ही रिलीज के चौथे दिन, यानी संडे की कमाई के आंकड़े आ गए हैं।

‘फुकरे 3’ ने रिलीज के चौथे दिन 15.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ‘फुकरे 3’ की चार दिनों की कुल कमाई 43.55 करोड़ रुपये हो गई है। इस तरह से, ‘फुकरे 3’ ने चार दिनों में 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

फिल्म की स्टार कास्ट में ऋचा चड्ढा, पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह हैं, और सभी ने दमदार एक्टिंग की है।

फिल्म की कहानी ऋचा चड्ढा के किरदार के चारों ओर घूमती है, जो एक भोली पंजाबन के पॉलिटिशियन बनने की कहानी को पेश करती है। ‘फुकरे 3’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है और यह उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।

लेखक: करन शर्मा