रक्तदान जागरूकता को लेकर निकाली गई विशाल रैली

Published

नीमच/मध्य प्रदेश: रक्‍तदान को लेकर जिले में निकाली गई विशाल रैली। रक्तदान जागरूकता रैली में विधायक, कलेक्टर और एसपी ने रैली में भाग लिया। 

रैली का संदेश ‘मैं रक्तदान करूंगा आप भी अवश्य करें’ रहा। इस संदेश को लेकर रक्‍तदान शहीदों के नाम महाअभियान के तहत विशाल जागरूकता रैली आयोजित की गई। रैली प्राइवेट बस स्टैंड से शुरू हुई। इस रैली में विधायक दिलीप सिंह परिहार, कलेक्टर दिनेश जैन, एसपी अमित कुमार तोलानी, एडीएम सुश्री नेहा मीना समेत कई अधिकारी मौजूद रहें।

मूलचंद मार्ग, भोजु चौराहा, नया बाजार, घंटाघर, जाजु बिल्डिंग होते हुए दशहरा मैदान पर जाकर रक्तदान करने के संकल्प के साथ रैली का समापन हुआ। रैली के माध्यम से रक्‍तदान शहीदों के नाम का संदेश देते हुए नागरिकों को 12 अगस्‍त को आयोजित रक्तदान शिविरों में उत्साहपूर्वक रक्‍तदान करने के लिए प्रेरित किया गया।  

शहर के कई नागरिकों ने रैली में शामिल होकर रक्‍तदान शहीदों के नाम महाअभियान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने का संदेश दिया। रैली के समापन अवसर पर दशहरा मैदान पर रेडक्रॉस स्‍थापित सेल्फी पाइंट पर कलेक्‍टर दिनेश जैन और एसपी अमित कुमार तोलानी ने सेल्फी लेकर रक्‍तदान महाअभियान के तहत रक्तदान करने का संदेश दिया।

रिपोर्ट: श्याम सिंह सिसोदिया

लेखक: रोहन मिश्रा