पति ने ससुराल पहुंचकर पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, घटना के पीछे की वजह जान उड़ जाएंगे होश!

Published

उन्नाव/उत्तर प्रदेश: उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक पति ने ससुराल पहुंचकर धारदार हथियार से वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। सुबह जब घर वालों ने महिला का खून से लतपथ शव देखा, तो चीख-पुकार मच गई। मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस ने पंचायतनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया।

क्या है पूरा मामला?

बांगरमऊ कोतवाली के मोहल्ला ब्रह्मनान के रहने वाले मोहम्मद शमी ने तकरीबन डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी बेटी साजिदा का विवाह समीर के साथ किया था। समीर फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र बैसारा गांव के रहने वाला है। समीर दिल्ली में काम करता था। 5 दिन पूर्व वहां से वापस लौटा था। यहां बांगरमऊ में अपनी ससुराल में ही रुका था। साजिदा की मां ने बताया कि बीती रात दोनों खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने गए थे। रात में ही दामाद ने बेटी पर धारदार हथियार से वारकर उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया।

सुबह जब बेटी के कमरे में गए तो खून से लतपत पड़े उसके शव देख चीख-पुकार मच गई। रोने की आवाज सुनकर परिजनों के साथ पड़ोसी भी वहां पहुंच गए। घटना की जानकारी मिलते ही कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच गए। कोतवाली प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया कि मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पंचायत नामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपी पति की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगाई गई हैं। घटना के पीछे वजह क्या रही इसकी जांच पड़ताल की जा रही है।