Rampur News: जुए में पत्नी को दांव पर लगाकर हारा पति; दोस्तों ने किया यौन शोषण, महिला की तोड़ी उंगली

Published

Rampur News: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में शाहबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक बेहद दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने जुए में अपनी जमीन और गहने गंवाने के बाद, उसे भी अपने दोस्तों के सामने दांव पर लगा दिया। पीड़िता का दावा है कि उसके पति और दोस्तों ने मिलकर उसका यौन शोषण किया। यह शर्मनाक घटना तब सामने आई जब महिला ने अपने मायके जाकर मदद मांगी और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पति ने पत्नी को दांव पर लगाया

पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी 2013 में हुई थी और उसके ससुराल वाले उसे लगातार दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। उसका पति शराब और जुए का आदी था, जिसने पहले ही अपनी 12 बीघा जमीन और पत्नी के गहने जुए में गंवा दिए थे। लेकिन यह सब खत्म नहीं हुआ। उसने हद पार करते हुए अपनी पत्नी को भी दोस्तों के सामने जुए में दांव पर लगा दिया। ठीक वैसे ही जैसे, युधिष्ठिर ने धृतक्रीड़ा में द्रौपदी को दांव पर लगा दिया था।

महिला के अनुसार, जब उसने विरोध किया, तो उसके पति और दोस्तों ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया। महिला ने अपनी आपबीती सुनाते हुए कहा कि, “उसने मुझे अपने दोस्तों के सामने अपमानित किया। जब मैंने पानी मांगा, तो मुझे पानी भी नहीं दिया गया।”

पीड़िता को मायके में भी नहीं मिली राहत

अपमान और हिंसा से तंग आकर महिला अपने मायके चली गई। लेकिन उसका पति वहां भी पहुंच गया और उसे बुरी तरह पीटा। इतना ही नहीं, उसने महिला की उंगली भी तोड़ दी। महिला ने बताया कि जब पति और उसके दोस्तों ने दुर्व्यवहार किया, तो पास के पड़ोसियों के इकट्ठा होने पर वे सभी वहां से भाग गए।

पीड़िता ने की कानूनी कार्रवाई की मांग

महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और अपने पति पर दहेज उत्पीड़न, शारीरिक हिंसा और यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़िता तीन छोटे बच्चों की मां है और उसने कहा, “मैं चाहती हूं कि मेरा पति जो भी संपत्ति बची है, वह बच्चों के लिए छोड़ दे। मैं न्याय चाहती हूं और पति के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करती हूं।” महिला ने यह भी कहा कि वह अदालत में जाकर पूरी सच्चाई सामने रखेगी।

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है- एसपी रामपुर

रामपुर के पुलिस अधीक्षक विद्यासागर मिश्रा ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, “महिला ने अपने पति पर जुआरी होने, जमीन गंवाने और मारपीट के आरोप लगाए हैं। हम मामले की जांच कर रहे हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”