“हमारी सरकार बनी तो 30 लाख सरकारी नौकरियां देंगे” – राहुल गांधी

Published
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान हो चुका है। बाकी 4 चरणों के लिए मतदान होना अभी बाकी है। उससे पहले सभी पार्टीयां अपने वोटरों को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि यदि कांग्रेस सत्ता में आती है तो पहले 80 दिनों में 30 लाख नौकरियां दी जाएंगी।

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर वीडियो शेयर कर कहा, “देश के युवाओ! नरेंद्र मोदी के हाथ से चुनाव निकल रहा है। वो स्लिप कर रहे हैं और हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे। उन्होंने निर्णय ले लिया है कि अगले 4-5 दिन में आपके ध्यान को भटकाना है, कुछ न कुछ ड्रामा करना है। आपको अपना ध्यान नहीं भटकाना है। बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है।”

उन्होंने आगे कहा कि, “नरेंद्र मोदी ने आपको कहा था कि 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे। उन्होंने झुठ बोला, नोटबंदी की, गलत जीएसटी लागू की और सारा का सारा काम अडानी जैसे लोगों के लिए किया। हम भर्ती भरोसा स्कीम ला रहे है। 4 जून को INDIA गठबंधन की सरकार आनी है। 15 अगस्त तक भर्ती भरोसा स्कीम में 30 लाख युवाओं को रोजगार देने का काम शुरू हो जाएगा।”

लेखक: रंजना कुमारी