Gulbadin Naib: एक्टिंग के मामले में अफगानिस्तान के गुलबदीन नैब ने शाहरुख और अमिताभ को भी किया फेल

Published

Gulbadin Naib: आज टी20 विश्व कप में अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच मुकाबला खेला गया, जिसमें अफगानिस्तान ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत हासिल की और सेमीफाइनल में प्रवेश किया। मैच में बारिश के कारण कई बार रुकावटें आईं, लेकिन अफगान टीम ने अपने दम पर अच्छा प्रदर्शन किया।

अफ़गानिस्तान की जीत के बाद, बांग्लादेश के खिलाफ़ मैच में लगातार बारिश के कारण एक अनोखा पल भी आया जब अफ़गान ऑलराउंडर गुलबदीन नैब को स्लिप में परेशानी हुई। इसके बाद कोच ने उन्हें मैदान से बाहर ले जाने का फ़ैसला किया, जिसके बाद वे वापस मैदान पर लौटे और एक अहम विकेट लिया।

बांग्लादेश बनाम जिम्बाब्वे मैच में स्लिप में फील्डिंग कर रहे नायब ने 12वें ओवर में ऐंठन की शिकायत की. बारिश के कारण खलल पड़ने पर ट्रॉट ने अपने खिलाड़ियों को गति धीमी करने का इशारा किया था, चूंकि बारिश के कारण खलल पड़ने पर डकवर्थ लुईस प्रणाली से उनकी टीम आगे चल रही थी. उस समय बांग्लादेश सात विकेट पर 81 रन बना चुकी थी और 19 ओवर में 114 रन के संशोधित लक्ष्य से दो रन पीछे थी.

साइमन डाउल ने कमेंट्री करते समय कहा, “कोच संदेश दे रहे हैं कि धीमे हो जाओ और अचानक फर्स्ट स्लिप में खड़ा खिलाड़ी बिना वजह गिर जाता है. यह अस्वीकार्य है.” वहीं जिम्बाब्वे के कमेंटेटर पॉमी एम्बांग्वा ने कहा, “आस्कर या एमी.”

अफगानिस्तान की टीम भले ही 2024 टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है, लेकिन टीम के सीनियर खिलाड़ी Gulbadin Naib को लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

यहां देखें पूरी घटना का वीडियो-