दिल्ली जैसा जयपुर में हादसा, बेसमेंट में बारिश का पानी भरने से 3 की मौत!

Published

Incident like Delhi Happen in Jaipur: देश जहां अभी दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर कोचिंग सेंटर के हादसे से उभर भी नहीं पाया था कि वहीं अब जयपुर में दिल्ली जैसा हादसा होने की खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जयपुर में भारी बारिश की वजह से बेसमेंट में पानी भर गया। जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं एक व्यक्ति को सिविल डिफेंस और एसडीआरएफ की टीम ने बचा लिया गया है। बता दें, यह घटना जयपुर के विश्वकर्मा इलाके का है जहां लगातार बारिश के बाद सड़क किनारे बने बेसमेंट में पानी भर गया था।

भारी बारिश से जयपुर में तबाही

राजस्थान के जयपुर में बीती रात से लगातार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से गांधीनगर रेलवे ट्रैक भी पानी में डूब गया है। बारिश के कारण राजस्थान की राजधानी जयपुर में जगह-जगह पर पानी भर गया है। ऐसे में लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई जगहों पर सड़क भी धंस गई है। सड़क धंसने के कारण स्कूल बस और एक वैन के सड़क पर फंसने की खबर आई है। इस बीच किसी को भी चोट लगने की खबर नहीं है।

दिल्ली में कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में पानी भरने से 3 की मौत

27 जुलाई शनिवार शाम भारी बारिश के बाद दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर इलाके में स्थित कोचिंग सेंटर ‘राव आईएएस स्टडी सर्कल’ की इमारत के बेसमेंट में पानी भरने से दो युवतियों के साथ सिविल सेवा की तैयारी कर रहे तीन अभ्यर्थियों की जान चली गई। जानकारी के मुताबिक, घटना में उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर की रहने वाली श्रेया यादव, तेलंगाना की रहने वाली तान्या सोनी और केरल के एर्णाकुलम के रहने वाले नवीन दलविन की मौत हुई है।