IND Vs SA: पहला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे विराट कोहली! पारिवारिक इमरजेंसी के कारण हुई घर वापसी

Published

नई दिल्ली: 26 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका और टीम इंडिया के बीच होने वाले पहले टेस्ट मैच से पहले ही विराट के प्रसंसकों को भारी झटका लग सकता है क्योंकि भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के पहले टेस्ट से पहले ही पारिवारिक आपात स्थिति के कारण स्वदेश लौट आए हैं।

बता दें कि भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली पारिवारिक आपात स्थिति के कारण 26 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के पहले टेस्ट मैच से पहले 22 दिसंबर को स्वदेश लौट आए। कोहली को दक्षिण अफ्रीका में श्रृंखला के सफेद गेंद चरण के लिए आराम दिया गया था और उन्होंने टेस्ट श्रृंखला के लिए अफ्रीका भेजा गया था।

इंट्रा-स्क्वाड मैच से चूके विराट!

बता दें कि प्रबंधन से अनुमति मिलने के बाद कोहली कैंप में इंट्रा-स्क्वाड मैच से चूक गए। कोहली की वापसी के बारे में कोई और जानकारी नहीं होने के कारण, 37 वर्षीय खिलाड़ी 3 जनवरी को बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए समय पर वापस आ जाएंगे। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट की पत्नी व अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की खबरे कुछ दिन पहले ही चर्चा में आई हैं और तभी से विराट कोहली भी काफी व्यस्थ दिखाई दिए हैं।

रुतुराज गायकवाड़ चोट से नहीं उबरे

टीम इंडिया को एक और झटका तब लगा जब रुतुराज गायकवाड़, जिनके टेस्ट मैच में वापसी की उम्मीद थी, समय पर अपनी उंगली की चोट से उबरने में नाकाम रहे और शुरुआती टेस्ट से भी बाहर हो जाएंगे। गायकवाड़ को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत के दूसरे वनडे के दौरान उंगली में चोट लग गई थी और वह तीसरे वनडे में भी नहीं खेल पाए थे।

बात दें कि दूसरे वनडे में फिल्डिंग के दौरान गायकवाड़ की अनामिका उंगली में लगी चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए हैं। वह बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।