IND vs VI: वेस्टइंडीज के खिलाफ मोहम्मद सिराज नहीं खेलेंगे वनडे सीरीज, वजह आई सामने

Published

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज और भारत में 3 वन-डे मैच का मुकाबला खेला जाना है,और इसका पहला मुकाबला आज खेला जाएगा, लेकिन इस वन-डे सीरीज के शुरू होने से पहले इंडिया को बहुत बड़ा झटका लगा। जब भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भारत वापस लौट आए। अब इसको लेकर तरह -तरह की बाते सामने आने लगी और मोहम्मद सिराज के नहीं होने से भारत को काफी नुकसान भी हो सकता है। क्योंकि उनके अलावा भारत के पास कोई भी अनुभवी तेज गेंदबाज नहीं है।

इन सबके बीच उनके स्वदेश लौटने को लेकर तरह-तरह की बाते कही जा रही थीं, लेकिन इसी बीच BCCi ने उनके स्वदेश लौटने पर बड़ा खुलासा किया है।
Bcci ने ट्वीट करके उनके स्वदेश लौटने का कारण बताया है।

दरअसल, बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया और शेयर कर के ये जानकारी दी है कि मोहम्मद सिराज इंजरी के वजह से स्वदेश लौटे हैं और यही वजह है कि इस वक्त वो टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं और बाहर हैं।

साथ ही आपको बता दें कि टेस्ट खेलने के बाद बीसीसीआई ने मोहम्मद सिराज को रिलीज कर दिया और उनके टखने में दर्द को देखते हुए बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उन्हें आराम की सलाह दी। जिसके बाद लाजमी है कि सिराज को भारत लौटना था और सिराज भारत लौट आए,अब बीसीसीआई ने अपडेट देकर इस मामले को पूरी तरह साफ कर दिया है कि आखिर क्यों मोहमद सिराज वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले वनडे मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं।

साथ ही आपको बता दें कि मोहम्मद सिराज भारत के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं, जिनका फिटनेस भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण है। इसको देखते हुए बीसीसीआई के डॉक्टरों ने सिराज को आराम की सलाह दी।

रिपोर्ट- प्रत्यूष सिंह