Independence Day: घर से निकलने से पहले जान लें ट्रैफिक एडवाइजरी, 15 अगस्त को बंद रहने वाली हैं दिल्ली की ये सड़कें

Published
Independence Day
Independence Day

Independence Day: स्वतंत्रता दिवस को ध्यान में रखते हुए आज रात यानी 14 अगस्त से ही ट्रैफिक डायवर्जन प्लान को लागू कर दिया जाएगा। दिल्ली की बॉर्डर्स पर भी कड़ी निगरानी रखी जाएगी। लाल किले के आसपास कड़ी सुरक्षा की वजह से पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन, कश्मीरी गेट बस अड्डा और कस्तूरबा गांधी व LNJP हॉस्पिटल जाने वाले लोगों को भी परेशानी हो सकती है।

इन रास्तों पर होगा डायवर्डन

ट्रैफिक पुलिस की तरफ से जारी की गई एडवाइजरी की मानें, तो इंटरस्टेट बसों और हैवी कमर्शल वीइकल्स के लिए डायरवर्जन बुधवार (14 अगस्त) की रात 12 बजे से लागू होगा, वहीं आम जन के लिए गुरुवार (15 अगस्त) की सुबह 4 बजे से प्रतिबंध लागू हो जाएंगे, जो कि सुबह 11 बजे तक लागू रहने वाले है। इसकी वजह से लाल किला के 4 से 5 किलोमीटर के दायरे से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

लोकल बसों की आवाजाही भी रहेगी बंद

14 तारीख की 12 बजे से रिंग रोड पर निजामुद्दीन खत्ता/सराय काले खां से वजीराबाद ब्रिज के बीच भारी कमर्शल/गुड्स वीइक्लस की आवाजाही रोक दी जाएगी। साथ ही सराय काले खां बस अड्डे से ISBT कश्मीरी गेट के बीच इंटरस्टेट बसों और DTC क्लस्टर स्कीम की लोकल बसों की आवाजाही भी बंद रहने वाली है।

यह भी पढ़ें: Morne Morkel: मोर्ने मोर्कल बने टीम इंडिया के नए गेंदबाजी कोच, जानें कौन है मोर्ने मोर्कल?