INDIA Bloc MahaRally: केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल के साथ सोनिया गांधी और विपक्षी नेता भी नज़र आएंगे

Published

नई दिल्ली/डेस्क: दिल्ली में आज यानि 31 मार्च को सीएम अरविंद केजरीवाल की कथित शराब घोटाले में हुई गिरफ्तारी के खिलाफ महारैली की जा रही है. इस रैली में I.N.D.I.A गठबंधन के सारे दिग्गज नेताओं की एकजुटता दिखेगी. इस रैली में सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल मंच पर सोनिया गांधी और विपक्षी नेताओं के साथ नजर आएंगी.

दिल्ली के रामलीला मैदान में I.N.D.I.A गठबंधन की रैली को लेकर पंजाब के मंत्री और AAP नेता बलबीर सिंह का कहना है, ‘हम तानाशाही को खत्म करना चाहते हैं और लोकतंत्र और संविधान को बचाना चाहते हैं. यह I.N.D.I.A की महारैली है. गठबंधन के सभी नेता आएंगे और आगे की रणनीति बताएंगे.

140 करोड़ भारतीय इसका (अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी) विरोध कर रहे हैं. भ्रष्ट लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं और ईमानदार लोग जेल में हैं.

इन चीजों को ले जाने पर रोक

31 मार्च यानी आज रामलीला मैदान में होने वाली विपक्ष की महारैली को लेकर प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं और कई नियम लागू किए हैं. ऐसे में अगर कोई व्यक्ति इन नियमों का उल्लंघन करता है तो उसपर सख्त कार्रवाई की जाएगी. दिल्ली पुलिस ने कुछ शर्तों के साथ इस महारैली के आयोजन की अनुमति दी है. जिसके अनुसार, इस पूरे कार्यक्रम के दौरान मध्य दिल्ली में कोई भी मार्च नहीं निकाल सकेगा.

साथ ही इस दौरान ट्रैक्टर ट्रॉली और हथियार लाने पर सख्त मनाही है. अगर ऐसा करते हुए कोई पाया गया तो उसपर काफी कठोर कार्रवाई होगी. इस पूरे कार्यक्रम के दौरान पुलिस ड्रोन से निगरानी रखेगी.

लेखक: इमरान अंसारी