Paris Olympics 2024: सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को बड़ा झटका, दूसरा मैच हुआ कैंसल

Published

Paris Olympics 2024: भारत के बैडमिंटन स्टार सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को एक बड़ी निराशा का सामना करना पड़ा है। उनके अगले मैच को कैंसल कर दिया गया है, जिससे उनके पदक की उम्मीदों पर खतरा मंडराने लगा है।

27 जुलाई को, सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए फ्रांस के कोरवी लुकास और लेबर रोनन की जोड़ी को 2-0, 21-17, 21-14 से हराया था। इस जीत के बाद भारतीय जोड़ी को पदक की संभावनाओं को लेकर सकारात्मक उम्मीदें थीं।

हालांकि, उनकी उम्मीदों को एक बड़ा झटका लगा जब उनका दूसरा मैच कैंसल कर दिया गया। भारतीय जोड़ी को 29 जुलाई को जर्मनी के मार्क लैम्सफूस और मार्विन सीडेल की जोड़ी के खिलाफ खेलना था, लेकिन जर्मनी के मार्क लैम्सफूस की घुटने की इंजरी के कारण उन्होंने पेरिस ओलंपिक से नाम वापस ले लिया है। वर्ल्ड बैडमिंटन फेडरेशन ने इस बारे में जानकारी दी कि लैम्सफूस की चोट के कारण जर्मनी की जोड़ी के सभी अगले मैच भी रद्द कर दिए गए हैं।

मेडल के लिए भारतीय जोड़ी को आखिरी मैच जीतना ज़रूरी

सात्विकसाईराज रंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी अब केवल एक ही मैच खेल पाएगी, जिसे वे 30 जुलाई को इंडोनेशिया के अल्फियान फजर और अर्दियांतो मुहम्मद रियान की जोड़ी के खिलाफ खेलेंगे। भारतीय जोड़ी को मेडल की उम्मीदों को बरकरार रखने के लिए इस आखिरी मुकाबले में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी।

भारत की बैडमिंटन प्रेमियों की नजरें अब इस अंतिम मैच पर टिकी हैं, जो सात्विकसाईराज और चिराग के भविष्य का फैसला करेगा।