Paris Olympics 2024: भारतीय सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने एथलीटों को दी शुभकामनाएं, पेरिस ओलंपिक 2024 में भाग लेने के लिए किया प्रेरित

Published

Paris Olympics 2024: भारतीय सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने आगामी पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाले भारतीय सेना के एथलीटों के साथ एक वीडियो कॉन्फ्रेंस की। इस अवसर पर जनरल द्विवेदी ने एथलीटों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं और उनके समर्पण और कड़ी मेहनत की सराहना की है। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनकी उपलब्धियां भारतीय सेना और राष्ट्र के लिए बहुत गर्व का स्रोत हैं।

जनरल द्विवेदी ने अपने संबोधन में कहा, “आप सभी भारतीय सेना और देश के गर्व का प्रतीक हैं। आपकी कठिन मेहनत, अनुशासन और समर्पण ने हमें यह विश्वास दिलाया है कि आप पेरिस ओलंपिक में भारत का गौरव बढ़ाएंगे।”

भारतीय सेना के 13 जवान 7 खेलों में लेंगे भाग

पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय सेना के 13 एथलीट 7 विभिन्न स्पर्धाओं में भाग लेंगे। ये एथलीट अपने असाधारण कौशल और पिछली उपलब्धियों के लिए विश्व मंच पर भारतीय सेना की दुर्जेय उपस्थिति को प्रस्तुत करेंगे। इन खेलों में भाग लेने वाले एथलीटों में धावक, निशानेबाज, पहलवान और तैराक शामिल हैं, जिन्होंने राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है।

इस वीडियो कॉन्फ्रेंस के दौरान, जनरल द्विवेदी ने एथलीटों को प्रेरित करते हुए कहा, “आपकी कठिनाइयों और चुनौतियों का सामना करते हुए आपने जो उपलब्धियां हासिल की हैं, वे हम सभी के लिए प्रेरणास्त्रोत हैं। हमें विश्वास है कि आप पेरिस ओलंपिक में देश का नाम रोशन करेंगे।”