दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम होने की खबर से मची अफरातफरी, वीडियो आया सामने

Published
Indigo Flight Bomb Threat
Indigo Flight Bomb Threat

Indigo Flight Bomb Threat: दिल्ली एयरपोर्ट पर एक फ्लाइट में बम की खबर से हड़कंप मच गया है। बता दें, दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो की फ्लाइट में बम होने की खबर मिली जिसके बाद फ्लाइट को रन-वे पर ही रोका गया। साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए सबसे पहले फ्लाइट में सवार सभी यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट से सुरक्षित बाहर निकाला गया। इसके बाद संपूर्ण सुरक्षा निरीक्षण के लिए विमान को तुरंत एक आइसोलेशन बे में ले जाया गया। जानकारी मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है। जांच की जा रही है, फिलहाल अभी तक की जांच में कुछ भी नहीं पाया गया है।

क्या है पूरा मामला?

बता दें, 28 मई मंगलवार यानी आज इंडिगो फ्लाइट 6E2211 दिल्ली से वाराणसी जाने के लिए रवाना होने के लिए रन-वे पर तैयार थी। इस बीच फ्लाइट में बम होने की खबर मिली। सुबह 5 :35 बजे विमान में बम होने की खबर मिली थी। बम होने की खबर से वहां अफरातफरी मच गई। ऐसे में सभी यात्रियों को फ्लाइट से सुरक्षित बाहर निकाला गया।

इंडिगो फ्लाइट के क्रू को प्लेन के टॉयलेट में मिला था एक नोट

विमानन सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक उड़ान भरने से पहले दिल्ली वाराणसी इंडिगो फ्लाइट के क्रू को प्लेन के टॉयलेट में एक नोट मिला था जिसमें बम लिखा हुआ था। इस नोट को संज्ञान में लेते हुए आईजीआई एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन को अलर्ट किया। इंडिगो कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है, कि वो दिल्ली से वाराणसी जा रहे यात्रियों को किस तरह से वाराणसी लेकर जाएंगे।

लेखक-प्रियंका लाल