बदमाशों के निशाने पर था दरोगा, बचाव में पुलिस ने किया बदमाशों को घायल

Published

उत्तर प्रदेश: शाहजहांपुर में देर रात पुलिस और बदमाशों के बीच एनकाउंटर हुआ है. एनकाउंटर में गोली लगने से तीन बदमाश घायल हुए हैं. एनकाउंटर में बदमाशों की फायरिंग से एक दरोगा बाल बाल बचा है. फिलहाल घायल बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पकड़े गए बदमाशों के पास से चार तमंचे और कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस का बदमाशों के साथ एनकाउंटर गोकसी की सूचना के बाद हुआ था. फिलहाल, पुलिस फरार दो अन्य बदमाशों की तलाश कर रही है.

बदमाशों की गोली से दरोगा बाल-बाल बचा

दरअसल, कटरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि खैरपुर क्षेत्र के कमलपुर नहर के पास छह बदमाश गौकशी कर रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने जब बदमाशों की घेराबंदी की. तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर जबरदस्त फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में तीन बदमाशों को गोली लगी है. जबकि एक दूसरे बदमाश को दौड़कर पकड़ लिया गया. बदमाशों की गोली से एक दरोगा बाल-बाल बचा है. बताया जा रहा है कि अंधेरे का फायदा उठाकर बाकी बदमाश मौके से भागने में कामयाब रहे. पुलिस एनकाउंटर में घायल हुए तीनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बरामद किए कई जिंदा कारतूस

पकड़े गए बदमाशों के पास से चार तमंचे और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पूछताछ में घायल बदमाशों ने अपना नाम वारिस रेहान और अकील बताया है, जबकि पकड़े गए चौथे बदमाश ने अपना नाम आसिफ बताया है. पुलिस का कहना है कि इलाके में हुई गौ कसी की कई घटनाओं में यह बदमाश शामिल थे. फिलहाल पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.