IPL 2024: CSK और GT में होगी भिड़ंत, किसका पलड़ा रहेगा भारी?

Published

IPL 2024: आज एमए चिदम्बरम स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमों का यह दूसरा मैच होगा और दोनों टीमें अपना पहला मैच जीत चुकी हैं। जहां चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को हराया था, तो वहीं गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को हराया था। ऐसे में दोनों टीमें अपना दूसरा मैच जीतना चाहेंगी ताकि अंक तालिका में टॉप पर बनी रह सकें।

पिच रिपोर्ट क्या कहती है?

चेपॉक स्टेडियम का पिच धीमा रहता है और यहां स्पिनरों को समर्थन मिलता है। बल्लेबाजों को पिच को समझने में समय लग सकता है, लेकिन एक बार वे पिच के मिजाज को समझ लें, तो उनकी बल्लेबाजी आसान हो सकती है। इस पिच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को ज्यादा फायदा मिल सकता है।

चेपॉक के मैदान पर चेन्नई सुपर किंग्स का दबदबा रहा है। चेन्नई सुपर किंग्स इस मैच का इंतजार कर रही है क्योंकि पिछली जीत से उसका मनोबल बढ़ा हुआ है। पिछले मैच में उनके स्पिनरों ने इसी पिच पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। वे पिच के मिजाज को समझते हैं और अपने काम को बढ़िया तरीके से कर रहे हैं। ऐसे में चेन्नई के लिए यह मैच जीतना आसान हो सकता है।

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जड़ेजा, समीर रिजवी, महेन्द्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महेश थीक्षाना, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे.

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

शुभमन गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश खान, मोहित शर्मा, आर साई किशोर और स्पेंसर जॉनसन.

लेखक: करन शर्मा