IPL 2025: श्रेयस अय्यर की जा सकती है कप्तानी, सूर्या हो सकते हैं Mumbai Indians के नए कप्तान!

Published

IPL 2025: आईपीएल को लेकर इस वक्त माहौल काफी गर्म है और खास बात ये है कि अगले साल होने वाले आईपीएल 2025 से पहले इस साल के अंत में मेगा ऑक्शन होने वाला है। जिसमें कई बड़े चहरे नीलामी में आते हुए नजर आएंगे, वहीं आईपीएल 2024 का खिताब अपने नाम करने वाली केकेआर की टीम भी इस बार बड़ा प्लान बनाती हुई नजर आ रही है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह खबर सामने आ रही है कि इस बार केकेआर अपनी कप्तानी में बदलाव कर सकती है। खबर है कि आईपीएल 2025 में श्रेयस अय्यर केकेआर के कप्तान नहीं होंगे। अय्यर की जगह अब टीम को नया कप्तान मिलेगा, इस बात की घोषणा फ्रेंचाइजी जल्द कर सकती है।

IPL 2025: सूर्या को मिला है कप्तानी का ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के सूर्यकुमार यादव इस बार अपनी टीम के तरफ से कप्तानी का ऑफर दिया है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट्स में सूर्यकुमार यादव के केकेआर का कप्तान बनने की जानकारी दी गई है। सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 में मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे। वह लंबे वक्त से मुंबई के लिए ही खेल रहे हैं. सूर्यकुमार अब टी20 इंटरनेशनल में दुनिया के नंबर एक बल्लेबाज हैं, साथ ही वह अब टी20 में टीम इंडिया के कप्तान भी हैं. बता दें कि सूर्यकुमार पहले भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं।