जे.पी नड्डा ने जारी किया वीडियो, कहा- मनमोहन सिंह का बयान गलती नहीं

Published
J. P. Nadda

नई दिल्ली/ डेस्क: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा (J. P. Nadda) ने आज एक वीडियो जारी किया. इस वीडियो में जे.पी. नड्डा ने कांग्रेस सरकार और मनमोहन सिंह पर जमकर निशाना साधा. जे.पी नड्डा ने मनमोहन सिंह के पुराने बयान का जिक्र करते हुए बीजेपी देश को बचाने की बात कही.

कांग्रेस पर बरसे नड्डा

जे.पी. नड्डा (J. P. Nadda) ने अपने जारी वीडियो में कहा, “कांग्रेस और INDI गठबंधन का छुपा हुआ एजेंडा है कि SC, ST और OBC के अधिकारों को छीनना और मुसलमानों को देना है. कांग्रेस कहती है कि देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, जबकि प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि संसाधनों पर पहला हक गरीबों का है.”

“मनमोहन सिंह ने यह बयान गलती से नहीं दिया”

आगे जे.पी नड्डा ने यह भी कहा कि मनमोहन सिंह ने यह बयान गलती से नहीं दिया था. उन्होंने जानबूझकर ऐसा किया क्योंकि अप्रैल 2009 में एक सवाल का जवाब देते हुए – मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान – वह अपने बयान पर कायम रहे और कहा कि अल्पसंख्यकों, विशेषकर मुसलमानों को प्राथमिकता दी जानी चाहिए और देश के संसाधनों पर पहला अधिकार उनका होना चाहिए.

जे.पी नड्डा (J. P. Nadda) ने आगे कहा, “सच्चर कमेटी की रिपोर्ट के जरिए गलत बयानबाजी की गई और कहा गया कि मुसलमानों की हालत दलितों से भी बदतर है. इसका मतलब है कि कांग्रेस पहले से ही मुसलमानों को SC घोषित करने और उन्हें SC आरक्षण की सुविधाएं प्रदान करने के लिए एक आधार तैयार कर रही थी. कांग्रेस को SC, ST और OBC से नफरत है क्योंकि देश में अधिकांश आबादी उनमें शामिल है और यह कांग्रेस पार्टी का घोषणापत्र है.”

लेखक- वेदिका प्रदीप