Jaipur News: नाहरगढ़ की पहाड़ियों में मिला युवक का शव, परिजनों का आरोप… पुलिस की लापरवाही!

Published
Jaipur News
Jaipur News

Jaipur News: नाहरगढ़ की पहाड़ियों में कथित तौर पर राह भटकने वाले दो भाइयों में से एक का शव सोमवार को मिला। पुलिस ने बताया कि दूसरे युवक की तलाश जारी है। युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया और तलाशी अभियान में देरी की।

फोन पर मांगी थी दोनों भाइयों ने मदद

पुलिस ने बताया कि राहुल (21) और उसका छोटा भाई आशीष (19) रविवार को सुबह नाहरगढ़ की पहाड़ियों पर स्थित चरण मंदिर गए थे। उन्होंने अपने परिजनों को फोन कर बताया कि लौटते समय वे पहाड़ी इलाके में रास्ता भटक गए हैं और उन्होंने मदद मांगी। देर रात तलाशी अभियान शुरू किया गया और आज राहुल का शव बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि आशीष की तलाश जारी है।

उन्होंने बताया कि परिवार ने दोपहर में स्थानीय पुलिस को सूचना दी थी कि दोनों जंगल में खो गए हैं और उनका फोन बंद है। लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। रविवार रात जब थाने के बाहर काफी लोग एकत्र हो गए तो नागरिक सुरक्षा दल की मदद से तलाशी अभियान शुरू किया गया। वही, परिजनों और रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि पुलिस ने तालाशी अभियान चलाने में देरी की है।

यह भी पढ़ें: Supreme Court Hearing Bulldozer Action: बुलडोजर एक्शन मामले पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, SC ने कहा- “आरोपी होने पर घर को गिराना ठीक नहीं”