Jaipur Road Accident: जयपुर में दो बसों की आपस में भिड़ंत, बच्चों की चीख पुकार के बाद मचा हड़कंप

Published
Jaipur Road Accident
Jaipur Road Accident

Jaipur Road Accident: राजस्थान के जयपुर में बिंदायका क्षेत्र में आज यानी 23 अगस्त की सुबह बड़ा हादसा हुआ। पिंडोलाई के सूरज नगर में 2 स्कूली बसों में आपस में भिड़ंत हुई। जिसकी वजह से स्कूल बस में सवार बच्चे घायल हो गए। भिड़ंत की जानकारी मिलने के बाद बिंदायका थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया।

कैसे हुई टक्कर?

पुलिस के अनुसार, सूरज नगर (Jaipur Road Accident) में शुक्रवार की सुबह बच्चों को स्कूल ले जा रही नमस्कार पाठशाला हाथोज व मेहाई पब्लिक स्कूल निमेड़ा की बस का आपस में भिड़ंत हो गया। जिस समय यह हादसा हुआ उस वक्त बस में 50 से ज्यादा बच्चे सवार थे। हादसे में 12 से अधिक बच्चे घायल है, जिनका इलाज किया जा रहा है। बता दें कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि यह भिड़ंत ओवर स्पीड की वजह से हुई है। इस हादसे के बाद से ही बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे है।

ग्रामिणों ने की मदद

जैसे ही भिड़ंत हुई वैसे ही वहां चीख पुकार होने लगी। स्कूली बच्चे जोर-जोर से चिल्ला रहे थे, जिसे सुनकर ग्रामीण मदद के लिए आए। पुलिस के आने से पहले ही ग्रामीणों ने सभी बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था। हादसे में एक बस का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। जैसे ही घटना की जानकारी परिजनों को मिली वैसे ही सभी अस्पताल पहुंचे। इस दौरान सभी अपने बच्चों की जानकारी लेते हुए दिखे।

यह भी पढ़ें: Bihar News: कॉलेज में ही शराब और मसाज कराते हुए फोटो वायरल, छात्राओं के हंगामे के बाद प्रिंसिपल गिरफ्तार