जालौर में बेघर हुए परिवार को न्याय दिलवाने हेतु शिवसेना भू-माफियाओं के खिलाफ छेड़ेगी बिगुल

Published
shiv sena

Jalore news: बीते दिनों जालोर के बिशनगढ़ ग्राम पंचायत क्षेत्र में पट्टासुदा आवासीय भूमि पर निवासरत परिवारों के आशियाने पर ग्राम पंचायत के आदेश पर बुलडोजर चले हैं। वहीं अब बेघर हुए पीडितों को न्याय दिलवाने हेतु शिवसेना जालोर भू-माफियों का घेराव करने जा रही है।

इस बारे में शिवसेना जिला प्रमुख रूप राज पुरोहित ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि प्रशासन और तहसीलदार ने आनन-फानन में 24 घंटे में भूमाफियों के पक्ष में म्युटेशन भरवाकर असवैधानिक कार्य किया है। जबकि म्युटेशन भरने का नियम के अनुसार उसकी सूचना आम नागरिकों को नोटिस बोर्ड पर दी जानी चाहिए, लेकिन तहसीलदार ने चोरी चुपे म्युटेशन भरकर ग्रामीणों को बेघर करने का कार्य किया है। वहीं भू-माफियों ने तथ्य छुपाकर हाईकोर्ट को गुमराह किया है जबकि गरीब व्यक्ति के म्युटेशन 6 महिने से भाद्राजन में पेन्डिग है इसलिए इस अन्याय के खिलाफ शिवसेना जालोर उन भू-माफियों के घर के सामने धरने पर बैठेगी।

वहीं शिवसेना जिला प्रमुख ने आगे कहा कि इसमें कुछ ऐसे भू-माफिया है जो क्रांगेस व बीजेपी में राजनेता बनकर आम लोगों की सम्पति हड़प रहे हैं इसलिये दोनों पार्टी अपना जमीर खो चुकी है। इन बेघर हुए ग्रामीणों को सुर्पीम कोर्ट में अपील दायर करने के लिये व पैरवी करने के लिये ग्रामीणों को उत्तम दर्जे का वकील शिवसेना जालोर मुफ्त में प्रदान करेगी। जिससे पीडितों को न्याय मिल सके।