Jammu-Kashmir Assembly Election: आज जम्मू के पलौरा में गृह मंत्री अमित शाह चुनावी रैली को करेंगे संबोधित

Published
Jammu-Kashmir Assembly Election
Jammu-Kashmir Assembly Election

Jammu-Kashmir Assembly Election: केंद्रीय मंत्री अमित शाह 6 सितंबर से जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वहीं, आज यानी 7 सितंबर को सुबह 11 बजे अमित शाह पलौरा में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले हैं। इसके साथ ही वे भाजपा कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे। फिर भाजपा नेताओं और नागरिक समाज के प्रतिनिधिमंडलों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करने वाले हैं।

3 चरण में होगा जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव

जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव (Jammu-Kashmir Assembly Election) के लिए तीन चरणों में 18, 25 सितंबर और 1 अक्टूबर को मतदान होना है। वहीं, मतगणना 8 अक्टूबर की होनी है। इससे पहले अमित शाह चुनाव के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत करने के लिए दो दिवसीय दौरे पर हैं। बता दें कि केंद्रीय मंत्री ने कल यानी शुक्रवार को घोषणा पत्र जारी करने से पहले अपने संबोधन में कहा था, मैं नेशनल कॉन्फ्रेंस (National conference) के एजेंडे का जानता हूं। मैं पूरे देश को यह स्पष्ट करने चाहतू हूं कि अनुच्छेद 370 अब इतिहास बन चुका है और इसकी कभी वापसी नहीं होगी।

राहुल गांधी पर भी साधा निशाना

इस दौरान अमित शाह ने राहुल गांधी पर भी हमला किया। अमित शाह ने कहा, एनसी (National Conference) का घोषणापत्र पढ़कर मुझे आश्चर्य हुआ कि कोई पार्टी इस तरह का घोषणापत्र कैसे जारी कर सकती है। लेकिन मै राहुल गांधी से पूछना चाहता हूं कि आपके मौन धारण करने से कुछ नहीं होगा। क्या आप नेशनल कांफ्रेंस के घोषणापत्र में शामिल हैं या नहीं। मैं हां या ना में जवाब चाहता हूं।

यह भी पढ़ें: Haryana Congress Candidate List 2024: कांग्रेस ने पहली सूची में 31 उम्मीदवारों का किया ऐलान, विनेश फोगाट को जुलाना से मैदान में उतारा