Jammu Kashmir Election: PM Modi का बड़ा बयान कहा, “हमारी सरकार के 10 सालों की कोशिशों का नतीजा…आज जम्मू कश्मीर में अंतिम सांसे गिन रहा है आतंकवाद”

Published
PM Modi, पीएम

नई दिल्ली। लगभग 1 दशक बाद जम्मू-कश्मीर में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचारों का जोर धीरे-धीरे बढ़ रहा है। पिछले दिनों बीजेपी, कांग्रेस समेत सभी पार्टियों ने अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की थी। जिसके बाद से अब चुनावी मैदान में ये प्रचारक अपनी पार्टियों के लिया जनता का जनमत साधने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। इस दौरान आज(14 सितंबर) BJP की तरफ से जम्मू कश्मीर में PM Modi ने मोर्चा संभाला।

परिवार और नौजवान के बीच है चुनावी मुकाबला : PM Modi

जम्मू-कश्मीर चुनावी संग्राम के लिए प्रधानमंत्री ने आज(14 सितंबर) डोडा में जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि “10 सालों में जम्मू-कश्मीर का विकास हमारी सरकार की कोशिशों का नतीजा है। पीएम ने सभा में कहा कि आज कश्मीर में आतंकवाद अपनी अंतिम सांसे गिन रहा है।” चुनावी सभा में पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि “कश्मीर को परिवार वाद की राजनीति ने खत्म कर दिया। इन लोगों को सिर्फ अपने परिवार और बच्चों की चिंता रहती है।” पीएम ने चुनावी सभा में कहा कि “2024 में विधानसभा का चुनाव असली में तीन खानदानों और नौजवानों के बीच है।”

42 सालों बाद डोडा में किसी PM का पहला जनसभा

ज्ञात हो की पिछले 42 साल में ऐसा पहली मर्तबा है जब देश के प्रधानमंत्री जम्मू के डोडा में कोई जनसभा कर रहे हैं। पीएम की जनसभा में उमड़ी भीड़ को लेकर प्रधानमंत्री ने कहा कि “डोडा, किश्तवाड़ और रामबन के अलग-अलग हिस्सों से आप घंटों का सफर कर मुझे सुनने आए हैं। लेकिन आपके चेहरे पर कोई थकान नहीं है। चारों तरफ जोश ही जोश दिख रहा है जो आपका प्यार और आशीर्वाद है। हम और आप मिलकर दोगुनी, तिगुनी मेहनत करके एक सुरक्षित और समृद्ध जम्मू-कश्मीर का निर्माण करेंगे।”

-गौतम कुमार