Jammu Kashmir News: सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, पकड़ा गया जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स का एक आतंकवादी!

Published
Jammu Kashmir Udhampur Encounter : Security forces killed 2 terrorists

Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुंछ जिले के पोथा बाईपास इलाके में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठन जम्मू-कश्मीर गजनवी फोर्स के एक आतंकवादी सहयोगी को विस्फोटकों के साथ गिरफ्तार किया है।

आतंकवादी संगठन का सहयोगी विस्फोटकों के साथ गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, 12 सितंबर की शाम पोथा बाईपास पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ का एक संयुक्त नाका लगाया गया था। इस बीच तलाशी के दौरान सुरक्षाकर्मियों ने सुरनकोट से पोथा की ओर एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में आते देखा। जिसके बाद सुरक्षा बलों को देखकर उस संदिग्ध व्यक्ति ने भागने की कोशिश की लेकिन सुरक्षा बलों के सतर्क होने के चलते उसे पकड़ लिया गया। पुलिस के मुताबिक, तलाशी के दौरान उस शख्स के पास से एक नीला बैग बरामद किया गया। जिसमें तीन हथगोले, विस्फोटक पदार्थ और अन्य आपत्तिजनक सामग्री थी।

प्रारंभिक जांच में शख्स की पहचान मोहम्मद शाबिर पुत्र मोहम्मद फारूक निवासी दरियाला नौशेरा के रूप में हुई। जो पीओके हैंडलर अजीम खान उर्फ ​​मुदीर के संपर्क में है, जिसने उसे सुरनकोट शहर से यह खेप इकट्ठा करने का निर्देश दिया था। ऐसे में मामले को पुलिस ने संज्ञान लिया है, साथ ही और गिरफ्तारियों की उम्मीद की जा रही है।