महज तीन दिनों में ‘जवान’ ने की 200 करोड़ की कमाई, जानिए तीसरे दिन का कलेक्शन

Published

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। दर्शकों में जवान का इतना क्रेज है कि, फिल्म महज तीसरे दिन ही 200 करोड़ रुपये कमा चुकी है। पहले ही दिन जवान ने कई बड़े रिकॉर्ड बनाए। यह फिल्म पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड इतिहास की पहली फिल्म बन गई है। हालांकि, दूसरे दिन फिल्म की कमाई में थोड़ी गिरावट जरूर देखने को मिली थी, लेकिन तीसरे दिन वीकेंड होने के चलते फिल्म ने एक बार फिर से कमाई के मामले में रफ्तार पकड़ी।

तीसरे दिन की इतनी कमाई

बात अगर जवान की तीसरे दिन की कमाई की करे तो, तीसरे दिन इस फिल्म ने 74.5 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं इससे पहले दूसरे दिन जवान ने 53 करोड़ का बिजनेस किया था। बात अगर पहले दिन की करे तो, सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए इस फिल्म ने 75 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जो आजतक बॉलीवुड के इतिहास में कोई फिल्म नहीं कर पाई है। अब जवान का तीन दिन का कलेक्शन 202.73 करोड़ रुपये हो चुका है।

एक्शन करते पसंद आए शाहरुख

शाहरुख खानी की इस साल की ये दूसरी बड़ी एक्शन फिल्म है। इससे पहले उनकी एक्शन फिल्म ‘पठान’ ने भी बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की थी। फैंस को शाहरुख एक्शन करते हुए काफी पसंद आ रहे हैं। इस फिल्म में आपको शाहरुख का डबल रोल देखने को मिलेगा। जो दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। जवान फिल्म के साथ शाहरुख ने साबित कर दिया कि, आखिर उनको बॉलीवुड का किंग क्यों कहा जाता है।

लेखक- विशाल राणा