Jawan Box Office Collection Day 8: ‘पठान’ को पीछे छोड़ेगी जवान?

Published
Image Source: Red Chillies Entertainment

नई दिल्ली/डेस्क: शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ ने अपने रिलीज के बाद सबसे बड़े ओपनिंग कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाया है और दर्शकों का दिल जीता है। इस फिल्म ने अपनी पहले ही दिन, विश्वभर में 125 करोड़ और भारत में 75 करोड़ कमाकर एक धांसू शुरुआत की है।

इसके बाद, ‘जवान’ ने अपने पहले रविवार को 80 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया, जिससे जवान सबसे बड़े ओपनिंग दिन के कलेक्शन का रिकॉर्ड बनाने में कामियाब रही।

हालांकि, फिल्म की कमाई में वीकड़े के साथ थोड़ी कमी आई है, लेकिन ‘जवान’ अब भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से काम कर रही है और डबल डिजिट करोड़ों में कमाई कर रही है।

आइए जानते हैं कि ‘जवान’ ने अपने 8वें दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘जवान’ ने अपने 8वें दिन को 19.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, जिससे इसकी कुल कमाई 387.78 करोड़ रुपये हो गई है।

फिल्म की रिलीज के बाद से ही इसके कलेक्शन में कमी आई है, लेकिन इसका बिजनेस अभी भी जारी है। ‘जवान’ का बिजनेस ‘पठान’ की कमाई को प्रभावित कर सकता है।

इस साल जनवरी में रिलीज हुई ‘पठान’ ने दुनिया भर में 1050 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है, और ‘जवान’ की कमाई की गति को देखकर उम्मीद है कि यह फिल्म ‘पठान’ को प्रदर्शन में पीछे छोड़ सकती है। फिलहाल, सभी की नजरें बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई हैं, और हम देखने के लिए उत्सुक हैं कि ‘जवान’ आने वाले वीकेंड पर क्या कमाल करती है।

लेखक: करन शर्मा