पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन धीमी हुई ‘जवान’ की कमाई, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Published
Image Source: Red Chillies Entertainment

नई दिल्ली/डेस्क: जन्माष्टमी के मौके पर रिलीज हुई बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘जवान’ को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। पहले दिन जवान ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ ने एक नया इतिहास बना दिया है। फिल्म का देश में पहले दिन का अर्ली एस्टीमेट 70 करोड़ रुपये से ऊपर और दुनिया भर में 120 करोड़ की कमाई का है।

दूसरे दिन धीमी पड़ी जवान

पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई करने के बाद जवान की कमाई में थोड़ी गिरावट देखने को मिली, लेकिन फिर भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। बात अगर जवान के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो, दूसरे दिन शाहरुख की फिल्म ने 53 करोड़ रुपये की कमाई की है।

उम्मीद लगाई जा रही है कि, शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई उछाल आ सकता है। अभी तक फिल्म की 127.50 करोड़ रुपये कमाई हो चुकी है। इस साल शाहरुख की ये दूसरी एक्शन फिल्म है जो बड़े पर्दे पर अपना धमाल मचा रही है। इससे पहले शाहरुख की पठान भी सुपरहिट हुई थी।

फैंस को पसंद आई शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी

पहली बार बड़े पर्दे पर फैंस को शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी देखने को मिली है, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है। इस फिल्म में शाहरुख का डबल रोल देखने को मिल रहा है।

फिल्म ‘जवान’ कई अहम मुद्दों पर खुलकर बात करती दिखाई देती, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। रेड चिली प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म जवान को निर्देशक एटली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म की सफलता पर शाहरुख खान और डायरेक्टर एटली ने फैंस का शुक्रिया किया है।

लेखक- विशाल राणा