Jaya Bachchan on Amitabh Name: अमिताभ के नाम को लेकर संसद में जया बच्चन ने किया हंगामा, तो मनोहर लाल ने दिया ऐसा जवाब

Published
Jaya Bachchan on Amitabh Name
Jaya Bachchan on Amitabh Name

Jaya Bachchan on Amitabh Name: राज्यसभा सासंद जया बच्चन के बयान के बाद संसद में हंगामा छिड़ गया। समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन ने एक बार फिर से संसद में विवाद खड़ा कर दिया है। इससे पहले ऐसा तब हुआ जब उन्होंने अपने पति अमिताभ बच्चन (Jaya Bachchan on Amitabh Name) का नाम लेने से इंकार किया था। ऐसा ही विचार उन्होंने दोबारा दोहराया है।

उनके ऐसा फिर से कहने पर जगदीप धनखड़ ने उन्हें खुलकर जवाब दिया। जगदीप धनखड़ ने कहा, “मैडम आप बदल दीजिए, मैं बदल दूंगा। आपने अपने निर्वाचन प्रमाण पत्र के लिए जो नाम प्रस्तुत किया है, उसे बदलने की एक प्रक्रिया है। मैंने 1989 में खुद इस प्रावधान का उपयोग किया था और यह सभी सदस्यों के लिए उपलब्ध है। कृपया इसे आधिकारिक रूप से बदल दें।”

मनोहर लाल ने ऐसे दिया जवाब

आवास एवं शहरी मामलों के मंत्री मनोहर लाल जैसे ही बोलने के लिए उठे तो जया ने कहा कि “जैसे मुझे मेरे पति के नाम से बुलाया जाता है, फिर सभी को उनकी पत्नी के नाम से बुलाया जाएं।” इस बात पर जगदीप धनखड़ ने कहा, “मैं तो कितनी बार अपनी पत्नी के नाम का इस्तेमाल कर चुका हूं।”

फिर मनोहर लाल ने कहा कि, यदि वह चाहती है कि मेरे नाम के साथ कुछ जोड़ा जाए तो मैं बता दूं कि मुझे ऐसा करने के लिए अगले जन्म का इंतजार करना पड़ेगा। बता दें कि मनोहर लाल ने इसलिए कहा क्योंकि उन्होंने शादी नहीं की है।

यह भी पढ़ें: Bangladesh Violence: कैसे शुरू हुआ शेख हसीना का राजनीति सफर? जानें