जीतन सहनी हत्या मामले में सामने आया CCTV फुटेज, 2 कर्जदारों के साथ घर में घुसे थे 4 लोग

Published

Jitan Sahni Murder Case: विकासशील इंसान पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की उनके ही घर में हत्या कर दी गई है। जीतन सहनी की हत्या की जांच और हत्यारों की तलाश के लिए सरकार ने एसआईटी का गठन किया है। जिसकी कमान दरभंगा रूरल की एसपी काम्या मिश्रा के हाथों में है। बता दें, जीतन सहनी की हत्या मामले से जुड़ा एक सीसीटीवी पुलिस को मिला है। जिसमें 4 संदिग्ध घर में घुसते हुए नजर आ रहे हैं। जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पूछताछ की जा रही है।

रात करीब 10:30 बजे जीतन सहनी के घर में घुसे थे 4 लोग

पुलिस के मुताबिक, सीसीटीवी फुटेज में नजर आ रहे 4 लोगों में से 2 लोगों ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी से पैसा उधार लिया था। इनमें से एक ने अपनी बाइक भी उनके पास गारंटी के लिए रखी थी। सीसीटीवी फुटेज में चारों रात 10:30 बजे से 11 बजे के बीच जीतन सहनी के घर में घुसे थे। कुछ देर तक के लिए चारों अंदर रहे और फिर बाहर निकल गए। पुलिस सभी के फोन का डाटा भी खंगाल रही है।

जीतन सहनी के घर से पुलिस को मिले कई सुराग

पुलिस को पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के घर कई सुराग मिले हैं। जिनमें 3 ग्लास, 3 मोटरसाइकिल, एक बॉक्स के साथ आलमारी में रखे कुछ पेपर और कुछ रुपए शामिल हैं। पुलिस जीतन सहनी की हत्या की जांच-पड़ताल हर एंगल से कर रही है। पुलिस घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज और मोबाइल टावर से संदिग्ध नंबरों की जांच कर रही है।

पोस्टमार्टम के बाद शाम को किया अंतिम संस्कार

वीआईपी पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी का पोस्टमार्टम के बाद मंगलवार की शाम को अंतिम संस्कार किया गया। हजारों के संख्या में लोगों ने वहां पहुंच कर उन्हें अंतिम विदाई दी।

लेखक-प्रियंका लाल