J&K Assembly Election: लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएं- PM मोदी

Published
J&K Assembly Election

J&K Assembly Election: जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव 2024 कुल तीन चरणों में हो रहे हैं। पहले चरण के लिए वोटिंग 18 सितंबर को हो चुकी है। दूसरे चरण के लिए 25 सितंबर (बुधवार) यानी आज मतदान हो रहा है। वहीं, तीसरे चरण के लिए मतदान 1 अक्टूबर को होगा। इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर (J&K Assembly Election) के लोगों से वोट करने की अपील की है।

PM मोदी ने किया ट्वीट

पीएम नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “जम्मू-कश्मीर में आज विधानसभा चुनाव के दूसरे दौर की वोटिंग है। सभी वोटर्स से मेरी अपील है कि वे अपना वोट जरूर दें और लोकतंत्र को मजबूत बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाएं। इस अवसर पर पहली बार वोट डालने जा रहे सभी युवा साथियों को मेरा अभिनंदन!”

जेपी नड्डा ने किया ट्वीट

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “आज जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव में द्वितीय चरण के लिए मतदान कर रहे समस्त मतदाताओं विशेषकर युवा साथियों से अत्यधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता हूँ। आपका प्रत्येक मत यहाँ सेवा, सुशासन व विकास का स्थापना करने के साथ भ्रष्टाचार, परिवारवाद और अराजकता से मुक्त करेगा। जम्मू-कश्मीर में निरंतर पुष्पित होता लोकतंत्र हम सभी की साझी जिम्मेदारी है। इस चुनाव में जन-जन की सहभागिता जम्मू-कश्मीर के सुनहरे भविष्य का पथ प्रशस्त करेगा।”

अमित शाह ने भी किया ट्वीट

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी सोशल मीडिया एक्स पर ट्वीट कर लिखा, “जम्मू-कश्मीर के दूसरे चरण में मतदान के लिए जा रहे सभी मतदाताओं से आतंकवाद मुक्त व विकसित जम्मू-कश्मीर के निर्माण हेतु अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील करता हूँ। एक ऐसी सरकार के लिए रिकॉर्ड मतदान करें, जो जम्मू-कश्मीर के युवाओं के स्वर्णिम भविष्य, वंचितों व महिलाओं के अधिकार व यहाँ के विकास के लिए कटिबद्ध होकर कार्य करे। आज लोकतंत्र को मजबूत करने और जम्मू-कश्मीर को आतंकवाद, परिवारवाद व भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए वोट करें।”

यह भी पढ़ें: Maharashtra News: नागपुर को मिर्जापुर बना डाला… महाराष्ट्र कांग्रेस का देवेंद्र फडणवीस पर बड़ा हमला