बिना कपड़ों के स्टेज पर पहुंचे जॉन सीना, सोशल मीडिया पर VIDEO हुआ Viral

Published

नई दिल्ली/डेस्क: 96th Oscar Awards हो चुके हैं. इस साल सबसे ज़्यादा 7 अवॉर्ड्स Oppenheimer ने जीते. इसमें बेस्ट पिक्चर, बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड्स शामिल रहे. इस अवॉर्ड नाइट में कई सारे हाइलाइट्स और कई फनी मोमेंट्स भी थे. जिनमें से एक था John Cena का स्टेज पर बिना कपड़ों के आ जाना.

बिना कपड़ों के नज़र आये John Cena

दरअसल, इवेंट को होस्ट कर रहे जिमी किमल बता रहे थे कि 50 साल पहले एक अवार्ड फंक्शन में एक शख्श बिना कपड़ों के ही पहुंच गया था. जिमी सालों पुरानी इस घटना का जिक्र कर ही रहे थे, तभी स्टेज पर रेसलर और एक्टर जॉन सीना छुपते हुए नजर आए. मंच पर आने से पहले जिमी किमेल ने एक पुराना इतिहास याद किया, जब अवॉर्ड प्रेजेंट करने के बीच एक न्यूड आदमी मंच पर दौड़ने लगता है.

जिमी ऑडियंस से कहते हैं कि क्या उन्हें लगता है कि आज कोई ऐसा शख्स आएगा. वह सभी को पहले ही आगाह कर देते हैं कि कोई बिना कपड़ों के अवॉर्ड प्रेजेंट करने आने वाला है.

वीडियो जमकर हुआ वायरल

जॉन सीना ऑस्कर 2024 के मंच पर एक बड़े लिफाफे के साथ धीरे-धीरे चलकर और अपनी बॉडी को छिपाते हुए आए. लेकिन फिर उन्हें थोड़ी सी मुश्किल का सामना करना पड़ा. वह लिफाफा नहीं खोल सके. जॉन सीना ने कहा, ‘कॉस्ट्यूम, बहुत जरूरी हैं. शायद सबसे जरूरी चीज़ हैं. वो दरअसल बेस्ट कॉस्ट्यूम के नॉमिनेशन्स बताने आए थे. उसके बाद कुछ लोग आते हैं और उन्हें कपड़े से ढक देते हैं.

दरअसल, ये एक प्रैंक था, जिसे जॉन और जिमी दोनों ने मिलकर प्लान किया था. हालांकि, ये प्रैंक देखकर वहां मानो बवाल सा मच गया. उनका यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

लेखक: इमरान अंसारी