जज का कुत्ता गायब, 14 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज FIR

Published
FIR Registered for Missing Dog
FIR Registered for Missing Dog

नई दिल्ली/डेस्क: यूपी के बरेली से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल एक कुत्ता गायब होने पर 12-14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

क्या है पूरा मामला

बरेली के इज्जतनगर क्षेत्र में रहने वाले एक जज का कुत्ता गायब हो गया। जिसके बाद जज की पत्नी ने पड़ोसी दंपती और 12-14 अज्ञात लोगों के खिलाफ कुत्ता चोरी करने और बेटियों को धमकाने के साथ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आरोप, कॉलोनी के एक शख्स की पत्नी के पैर में कुत्ते ने काटा था

बता दें बरेली के इज्जत नगर थाना क्षेत्र में जज की पत्नी अपनी दो बेटियों के साथ रहती है। जज लखनऊ में रहते हैं। एक रोज़ इज्जत नगर थाना क्षेत्र के कॉलोनी में रहने वाले डंपी अहमद ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी के पैर में जज के कुत्ते ने काट लिया था। जिसके बाद दोनों पक्षों में व्हाट्सएप ग्रुप में बहस भी हुई।

शख्स ने जज की बेटियों के साथ की बदसलूकी

वहीं आरोप है कि 16 मई को देर शाम डंपी अहमद की पत्नी जज के घर पहुंची, जहां डंपी अहमद और उसकी पत्नी ने जज की बेटियों के साथ बदसलूकी की वहीं जब जज की पत्नी ने अपने पति से फोन पर बात कराई तो उनके साथ भी जमकर अभद्रता की गई।

18 मई से गायब है जज का कुत्ता

इस घटना के बाद जज की पत्नी ने इज्जत नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया है। जज की पत्नी का आरोप है कि 18 मई की आधी रात को कॉलोन में रहने वाले डंपी अहमद और उसके साथी उनके कुत्ते को लालच देकर बाहर ले गए और उसके बाद उसका कुछ पता नहीं लगा। उन्हें शक है कि आरोपियों ने कुत्ते को गायब कर दिया है। वहीं अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि पुलिस के पहुंचने से पहले डंपी अहमद अपने साथियों के साथ मौके से फरार हो गया है।

लेखक-प्रियंका लाल