Kangana Ranaut Criticize Animal Movie: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर बरसीं कंगना रनौत, कहा- कोई कानून व्यवस्था…

Published

Kangana Ranaut Criticize Animal Movie: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल साल 2023 में रिलीज हुई। इस फिल्म ने एक तरफ जहां सिनेमा लवर्स को अपना दिवाना बनाया तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म को लेकर काफी विरोध भी हुआ। अब बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एनिमल फिल्म के मेकर्स पर कई सवाल उठाए हैं। कंगना रनौत ने कहा, “इतना खून दिखाया और कोई कानून नाम की चीज नहीं। किस तरह की फिल्म है आप देख लीजिए। बॉक्स ऑफिस पर बवाल मचाती है पेट्रियार्की वाली फिल्म। देख के लगता है कि कहां से निकल रहे हैं ये लोग तालियां सीटियां मारने? सिर्फ कुल्हाड़ी लेकर लड़के निकले और मारा मार खून। ना कोई उनसे कानून व्यवस्था पूछ रहा है। मशीन गन लेकर वो स्कूल में जाते हैं, जैसे कि पुलिस है ही नहीं। जैसे उसके परिणाम हैं ही नहीं।

इस तरह की फिल्मों को प्रमोट नहीं होना चाहिए-कंगना रनौत

इसी के साथ कंगना रनौत ने आगे कहा कि कानून व्यवस्था है ही नहीं लाशों के ढेर हैं। मस्ती छाई हुई है। वो ना लोक कल्याण के लिए हैं, ना वो सरहदों के लिए हैं, ना वो जन्म कल्याण के लिए हैं। बस मस्ती में हैं। ड्रग्स करके मस्त हैं। कंगना रनौत ने आगे सवाल करते हुए कहा, “क्या जनता निकलती है उसको दिखने के लिए आप जनता को भी देखिए। क्या ही बोल सकते हैं ऐसे समाज के लिए? चिंता का विषय यह है कि इस तरह की फिल्मों को प्रमोट नहीं होना चाहिए। बल्कि निंदा होनी चाहिए। जो लोग बना रहे हैं। उनकी आलोचना करनी चाहिए।

बता दें, कंगना रनौत की फिल्म इमरसेंजी सितंबर में बड़े पर्दे पर आने वाली है। फिल्म 1975 के इमरजेंसी पर बनी है। फिल्म में कंगना रनौत ने इंदिरा गांधी का रोल प्ले किया है। कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन इन दिनों लगातार कर रही हैं। इस बीच उन्होंने एनिमल फिल्म पर भी कई सवाल खड़े किए हैं। जिसको लेकर अब बवाल मचा हुआ है।