Kangana Ranaut Statement on farmers: कंगना रनौत के बयान से BJP ने किया किनारा, कहा- “पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने का अधिकारी नहीं”

Published

Kangana Ranaut Statement on farmers: बीजेपी सांसद कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन को लेकर दिए विवादित बयान पर विपक्षी पार्टियों ने बीजेपी को घेरना शुरू कर दिया है। कांग्रेस पार्टी की नेता और प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “बीजेपी सांसद कंगना रनौत का कहना है कि इस देश के किसान जो अपने हक के लिए लड़ रहे थे प्रदर्शन कर रहे थे वह असल में हत्यारे और बलात्कारी हैं। इस बात को कहने के बाद बीजेपी बिलकुल चुप है। लेकिन आज बीजेपी को यह साफ करना पड़ेगा कि यह कंगना रनौत की राय है या यही सरकार का मत भी है। सरकार बच कर निकल नहीं सकती है। नरेंद्र मोदी चुप नहीं रह सकते हैं।”

BJP ने कंगना रनौत के बयान से किया किनारा

इन सब के बीच अब बीजेपी ने कंगना रनौत के बयान से किनारा करते हुए एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है। पार्टी का कहना है कि यह उनका निजी बयान है पार्टी का इससे कोई लेना-देना नहीं है। बीजेपी ने अपनी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा, बीजेपी सांसद कंगना रनौत द्वारा किसान आंदोलन के परिप्रेक्ष्य में दिया गया बयान, पार्टी का मत नहीं है। पार्टी कंगना रनौत के बयान पर असहमति व्यक्त करती है। पार्टी की ओर से पार्टी के नीतिगत विषयों पर बोलने के लिए कंगना रनौत को न तो अनुमति है और न ही वे बयान देने के लिए अधिकृत हैं।

भारतीय जनता पार्टी की ओर से कंगना रनौत को निर्देशित किया गया है कि वे इस प्रकार के कोई बयान भविष्य में न दें। भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबसा प्रयास तथा सामाजिक समरसता के सिद्धांतों पर चलने के लिए कृतसंकल्पित है।