Sidharth Kiara Wedding: कंगना ने Social Media पर एक Video शेयर कर सिद्धार्थ और कियारा की जोड़ी को बताया अलौकिक

Published

बॉलीवुड की स्टार जोड़ी कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), जो कुछ समय से एक-दूसरे को secretly डेट कर रहे थे, अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों की शादी कथित तौर पर जैसलमेर में हो रही है और शादी की तैयारियां जोरों पर हैं।

अब इनकी शाही शादी से पहले कंगना रनौत ने इस जोड़े को instagram पर एक प्यारी पोस्ट के ज़रिये शुभकामनाएं दी। शुक्रवार की शाम को, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सिद्धार्थ और कियारा का एक पुराना वीडियो share किया, जिसमें वे बैकग्राउंड में अपने गाने ‘रातां लम्बियां’ के साथ मस्ती भरे मूड में देखे जा सकते हैं।

कंगना ने इन दोनों lovely couple को टैग करते हुए लिखा, “यह कपल कितना delightful है… शायद ही कभी हमें फिल्म industry में सच्चा प्यार देखने को मिलता है… ये दोनों एक साथ divine लगते हैं।”

कंगना का पोस्ट ऐसे समय में आया है जब सोशल मीडिया पर खबरें आ रही हैं कि सिद्धार्थ और कियारा 6 फरवरी को जैसलमेर के ‘सूर्यगढ़ पैलेस’ में शादी के बंधन में बंधेंगे।

लेकिन कियारा और सिद्धार्थ ने न तो शादी की तारीख और न ही वेन्यू को लेकर कुछ भी officially announce किया  है। हालाँकि, सूर्यगढ़ पैलेस के official इंस्टाग्राम हैंडल ने हाल ही में एक पैपराज़ो पोस्ट के कमेंट सेक्शन में ‘जल्द ही मिलते हैं’ लिखा था जिस वजह से इनके शादी की rumours आग की तरह फ़ैल गए।

इतना ही नहीं, बल्कि सेलिब्रिटी मेहंदी आर्टिस्ट वीना नागदा को भी किसी “बिग फैट इंडियन वेडिंग” के लिए राजस्थान जाते हुए देखा गया। हालांकि, उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया कि क्या वो सिद्धार्थ और कियारा की शादी के लिए राजस्थान गयी थी या नहीं।

सिद्धार्थ और कियारा ने 2021 में आई फिल्म शेरशाह में साथ काम किया था। जबकि सिद्धार्थ ने शहीद विक्रम बत्रा की भूमिका निभाई, वह फिल्म में उनकी मंगेतर किआरा डिंपल चीमा के रूप में दिखाई दीं। फिल्म में उनकी केमिस्ट्री की काफी तारीफ हुई थी, जिससे उनकी डेटिंग की अफवाहों को और बल मिला।

पैपराजी की एक पोस्ट के मुताबिक, उनकी शादी 4-6 फरवरी को तय की गई है। जिसमे फिल्म निर्माता करण जौहर, शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ अन्य 100 मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है।