Kanhaiya Mittal News: ‘जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे’ गाने वाले कन्हैया मित्तल कांग्रेस में होंगे शामिल! दिए संकेत

Published
Kanhaiya Mittal News
Kanhaiya Mittal News

Kanhaiya Mittal News: “जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाने के गायक कन्हैया मित्तल ने इस बाद का संकेत दिया है कि वे बहुत जल्द कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा, कांग्रेस से मेरा मन जुड़ा हुआ है। मेरी हरियाणा में काम करने की इच्छा है अगर हरियाणा में बात बनती है, तो मैं कांग्रेस के साथ काम करना चाहूंगा। कांग्रेस के लिए मेरे दिल में हमेशा सॉफ्ट कॉर्नर रहा है, मेरे मन में कांग्रेस है।

“मेरे मन में कांग्रेस है”

कन्हैया मित्तल (Kanhaiya Mittal News) ने कहा, BJP ने मेरे गाने को इस्तेमाल किया, जिससे मुझे बहुत परेशानी हुई। उन्होंने आगे कहा, आने वाले समय में सब कुछ साफ हो जाएगा। फिलहाल मेरे मन में कांग्रेस है। ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में BJP को हरियाणा विधानसभा चुनाव के बीच झटका लगने वाला है।

बीजेपी से थे नाराज

कांग्रेस की तरफ कन्हैया मित्तल का रुझान साफ दिखाई दिया, उन्होंने कहा, सारे राम विरोधी कांग्रेस में नहीं है, ऐसे में कांग्रेस के साथ काम करना मेरी इच्छा है।” उत्तर प्रदेश चुनाव में कन्हैया मित्तल का गाना “जो राम को लाए हैं” खूब चर्चा में रहा था। कन्हैया मित्तल को पार्टी में टिकट नहीं मिला है, जिससे वो नाराज है। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस का हाथ थामने के संकेत दे दिए हैं।

बता दें कि कन्हैया मित्तल ने 4 सितंबर को अपने सोशल मीडिया एक्स पर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी, विनेश फोगाट, बजरंग पूनिया की मुलाकात की एक तस्वीर साझा की और लिखा, बहुत बहुत बधाई और धन्यवाद। अपने इस पोस्ट में उन्होंने राहुल गांधी को भी टैग किया था।

यह भी पढ़ें: Haryana Assembly Elections 2024: हो सकता है कांग्रेस-AAP का गठबंधन! क्या 5 सीटों पर बनी बात?