कपिल शर्मा शो हो जाएगा ऑफ एयर? अर्चना पूरन सिंह ने दिया झटका

Published
The Kapil Sharma Show
The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के करोड़ों फैंस को झटका लगा हैं। खबर है कि दो महिने के अंदर “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” ऑफ एयर होने जा रहा है। इसकी जानकारी अर्चना पूरन सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है। उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के सेट्स के समय काटे गए केक की फोटो साझा की। उन्होंने यह भी लिखा हैं कि “सीजन खत्म”। अर्चना की स्टोरी ने सभी लोगों को आश्चर्यचकित कर दिया है।

बता दें कि अर्चना ने पिंकविला से बातचीत के दौरान कॉमेडी शो के ऑफ एयर होने की पुष्टि की। उन्होंने कहा, ” हां, हमने ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के एक सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है। “

2 महीने में सीजन हो जाएगा खत्म

कपिल शर्मा शो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। कपिल का शो नेटफ्लिक्स पर 30 मार्च को ही शुरू किया गया था। लेकिन अब दो महीने से भी कम समय में सीजन खत्म होने जा रहा है। “द ग्रेट इंडियन कपिल शो” के पहले एपिसोड में गेस्ट के तौर पर रणबीर कपूर, नीतू कपूर, और रिध्दिमा साहनी आए थे। दूसरे एपिसोड की बात करें तो दूसरे एपिसोड में रोहित शर्मा, श्रेयस अय्यर शो में आए थे। वहीं तीसरे एपिसोड में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ अपनी फिल्म अमर सिंह चमकीला को प्रोमोट करने के लिए आए थे, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

लेखक : रंजना कुमारी