Karnataka News: मंगलुरु में पूर्व कांग्रेस विधायक के भाई लापता, कोल्लूर ब्रिज के पास कार बरामद

Published
Karnataka News

Karnataka News: कर्नाटक के मंगलूरु में जेडीएस एमएलसी बी एम फारूक और पूर्व कांग्रेस विधायक मोहिउद्दिन बावा के भाई मुमताज अली के लापता होने की खबर मिली है। कोल्लूर ब्रिज के पास से उनकी कार को बरामद किया गया है। SDRF, NDRF और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच कर नदी में उनकी तलाश शुरू कर दी है।

डैमेज कंडीशन में मिली कार

खबरों के अनुसार, मुमताज सुबह तीन बजे घर से निकले थे और दो घंटे बाद (5 बजे) उनकी कार को कोल्लूर ब्रिज (Karnataka News) के पास मिली। जो कार मिली है (BMW X5), वो डैमेज कंडीशन में मिली है। बता दें कि मुमताज अलग-अलग बिजनेस और मस्जिद समितियों में शामिल थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच

मामले की जानकारी देते हुए मंगलुरु पुलिस कमिश्नर अनुपम अग्रवाल ने बताया, “आज सुबह हमें सूचना मिली कि एक व्यवसायी मुमताज अली जिनकी उम्र लगभग 52 वर्ष है, उनकी गाड़ी कोल्लूर ब्रिज के पास मिली है और आशंका है कि उन्होंने ब्रिज से छलांग लगा दी हो। स्थानीय पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। हमने जांच शुरू कर दी है। प्राथमिक जांच के अनुसार लगभग 3 बजे वह अपनी कार में घर से निकले थे। लगभग 5 बजे उनकी कार कोल्लूर ब्रिज के पास रुकी। उनकी कार पर कुछ दुर्घटना के निशान हैं। आगे की जांच जारी है।”

यह भी पढ़ें: Delhi News: भगवान राम का किरदार निभा रहे शख्स को स्टेज पर आया हार्ट अटैक, हुई मौत