CM Arvind Kejriwal Bail: AAP के ‘जमानती क्लब’ में मुख्यमंत्री का स्वागत है- वीरेंद्र सचदेवा

Published

CM Arvind Kejriwal Bail: सुप्रीम कोर्ट ने कथित दिल्ली शराब नीति घोटाले में सीबीआई द्वारा दर्ज भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जमानत दे दी है। सीएम की जमानत पर दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने बड़ा बयान दिया है।

दिल्ली बीजेपी प्रमुख वीरेंद्र सचदेवा ने कहा, “अरविंद केजरीवाल को आज जमानत मिल गई है। मैं कहना चाहूंगा कि आम आदमी पार्टी ‘जमानती क्लब’ बन गई है और वहां अरविंद केजरीवाल का स्वागत है। सुप्रीम कोर्ट ने बहुत गंभीर टिप्पणी की है, उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी कानूनी थी और अगर यह कानूनी थी तो अदालत उत्पाद नीति घोटाले में उन तथ्यों और सबूतों से संतुष्ट है जो जांच एजेंसियों ने अदालत के सामने पेश किए हैं। जमानत का मतलब बरी होना नहीं है, यह एक अदालती प्रक्रिया है और सभी को जमानत मिलती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण लालू यादव हैं।”

इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, “अरविंद केजरीवाल भी अपवाद नहीं हैं। चीजें अदालत के समक्ष हैं, मुझे लगता है कि जिस दिन उन्हें दोषी ठहराया जाएगा, केजरीवाल और उनके सहयोगियों को दंडित किया जाएगा। जिस तरह की शर्तें सुप्रीम कोर्ट ने लगाई हैं। एक मुख्यमंत्री अपने कार्यालय नहीं जा सकता, एक मुख्यमंत्री कोई भी फाइल साइन नहीं कर सकता, एक मुख्यमंत्री विदेश की यात्रा नहीं कर सकता और एक मुख्यमंत्री इस केस पर कोई भी टिप्पणी नहीं कर सकता। ऐसे अरविंद केजरीवाल को सोचना चाहिए की क्या उन्हें मुख्यमंत्री पद पर रहने का अधिकार है। इसलिए हम आग्रह करते हैं कि अगर उनमें थोड़ी भी नैतिकता बची है, तो उन्हें तुरंत इस्तीफा दे देना चाहिए। अरविंद केजरीवाल और AAP के पास कोई नैतिक चरित्र नहीं है। वे ‘सत्यमेव जयते’ की सच्ची भावना से कोसों दूर हैं। सुप्रीम कोर्ट भी कहता है कि गिरफ्तारी कानूनी थी। इसके बावजूद अगर आप ‘सत्यमेव जयते’ कहते हैं – ऐसा ‘सत्यमेव’ आपको मुबारक।”