Kolkata Doctor Murder Case: आरजी कर मेडिकल कॉलेज के बाहर प्रदर्शन, गुस्साई भीड़ ने किया तोड़फोड़

Published
Kolkata Doctor Murder Case
Kolkata Doctor Murder Case

Kolkata Doctor Murder Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल के बाहर भीड़ ने प्रर्दशन किया। गुस्साई भीड़ अस्पताल के परिसर में घुस गई और वहां खड़ी गाड़ियों और सार्वजनिक संपत्ति में तोड़फोड़ की। आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में बलात्कार-हत्या की घटना के खिलाफ प्रदर्शनकारियों के विरोध के बीच भीड़ परिसर में प्रवेश स्थल, स्मारक और सार्वजनिक संपत्ति में प्रवेश किया गया।

मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के डॉक्टर ने क्या कहा?

आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल के डॉक्टर हसन मुशाख ने कहा, “हमें रात 11 बजे विरोध मार्च (प्रदर्शन स्थल से) के लिए निकाला गया था।” वे नारे लगा रहे थे – ‘हमें न्याय चाहिए’, लेकिन वे आगे नहीं बढ़ रहे थे। भीड़ उमड़ पड़ी और वे परिसर में प्रयास कर रहे थे अपनी महिला टीम को पहले ही जाने के लिए कह दिया था और जैसे ही वे गए, भीड़ ने बैरिकेड तोड़ दिए और अंदर घुस गए और हमें अपनी जान के लिए भागना पड़ा। खैर हम सब कुछ शांति महसूस कर रहे थे, लेकिन वे बाहर थे से आये और उन्होंने ये किय।”

मामले में पुलिस आयुक्त ने क्या कहा?

वहीं, मामले में कोलकाता पुलिस आयुक्त नवीन कुमार गोयल ने कहा, “यहां जो कुछ हुआ है वह गलत मीडिया अभियान के कारण हुआ है। कोलकाता पुलिस ने क्या नहीं किया है? इस मामले में उन्होंने सब कुछ किया है। मेरे हर स्टूडियो ने डे-राट काम करने के लिए सबूत जुटाए हैं, मुख्य रूप से अरेस्ट किए गए हैं। लोग अफवाह फैला रहे हैं। हमने कुछ भी गलत नहीं किया है। इस दुर्भावनापूर्ण मीडिया अभियान के कारण कोलकाता पुलिस ने लोगों का विश्वास खो दिया है। हमने कहा कि वैज्ञानिक हम साक्ष्य की प्रतिवेदन कर रहे हैं। समय लगता है। मीडिया की ओर से बहुत दबाव है। मेरी टीम की ओर से कुछ सही किया गया है। हम पीड़ित परिवार और हर किसी के साथ बन्धु रह रहे हैं।”

यह भी पढ़ें: Independence Day: PM मोदी ने ट्वीट कर दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई